DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंगेर: बाइक की आमने सामने की टक्कर में 4 कई मौत

शुक्रवार की रात सुल्तानगंज-देवघर मुख्य मार्ग पर रामपुर मोजमा पुल के पास दो बाइक के आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गये। मृतकों में मालचक गांव का रोहित तांती पिता संजय तांती, निलेश मंडल पिता इन्द्रदेव मंडल, अमित तांती पिता बुटेरी तांती एवं रामपुर धोबीटोला का विशाल कुमार पिता जयराम ठाकुर है। गंभीर रूप से घायल मौजमपुर का बंटी मंडल पिता पप्पू मंडल को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने भागलपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना में मौजमपुर का अभिषेक कुमार मंडल बाल-बाल बच गया। दोनों बाइक पर तीन-तीन लोग सवार थे।

शुक्रवार की रात बलिया गांव में काली पूजा मेला से एक बाइक पर सवार तीन लोग लौट रहे थे तो दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग मेला में जा रहे थे। रामपुर मोजमा पुल के पास दोनों बाइकों में जोरदार टक्कर हो गयी। दो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दुर्घटना में बाल-बाल बचा अभिषेक दूर फेका गया। पानी से भरे गड्ढे से लोगों ने उसे निकाला।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एलबी सिंह घटना स्थल पर पहंुचे। घायलों को अस्पताल पहंुचाया। थानाध्यक्ष एलबी सिंह ने बताया कि मृतकों में निलेश मंडल एवं अमित तांती की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी। जबकि रोहित तांती एवं विशाल कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी।

अस्पताल में मचा कोहराम

परिजनों के पहंुचते ही अस्पताल में कोहराम मच गया। परिजन शव के पास विलाप कर रहे थे। अस्पताल में गांव के लोग भी पहंुचे। सभी हतप्रभ थे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:4 died in head on collision of bikes in munger