ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरशिवम को 19 हजार की आर्थिक सहायता दी

शिवम को 19 हजार की आर्थिक सहायता दी

बीते 17 जनवरी को नगर के कन्हैया टोला निवासी और गौशाला मार्केट स्थित घड़ी दुकान सोना वाच के मालिक भरत केशरी द्वारा अपने परिवार के पांच सदस्यों की निर्ममता के साथ गला दबाकर हत्या किए जाने अबतक परिवार के...

शिवम को 19 हजार की आर्थिक सहायता दी
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरTue, 28 Jan 2020 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बीते 17 जनवरी को नगर के कन्हैया टोला निवासी और गौशाला मार्केट स्थित घड़ी दुकान सोना वाच के मालिक भरत केशरी द्वारा अपने परिवार के पांच सदस्यों की निर्ममता के साथ गला दबाकर हत्या किए जाने अबतक परिवार के अन्य सदस्य उबर नहीं पाए है।

गौशाला मार्केट के दुकानदार भी इस मर्माहत कर देने वाली घटना से गमजदा है। परिवार में बचा मात्र एक सदस्य शिवम केशरी जो अपने पिता के कृत्य से मां, बहन और दादी खोने के बाद अकेलापन महसूस कर रहा है और घटना को भूल नहीं पा रहा। उसके आत्मविश्वास और आगे बढ़ते रहने को प्रेरित करते हुए श्री गोपालनी सभा व्यवसायिक संघ के सदस्यों ने मंगलवार को कन्हैया टोला पहुंचकर संवेदना प्रकट की। संघ की ओर से परिवार का एकमात्र सदस्य और मेधावी छात्र शिवम केशरी को 19 हजार रुपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई गई। संघ के सचिव शंभू केशरी सहित श्री गोपालनी सभा व्यावसायिक संघ के अनेक सदस्यों ने मदद के रूप में राशि सौपी। संघ के सचिव श्री केशरी ने शिवम को हिम्मत देते हुए कहा कि संघ के सभी सदस्य शिवम के साथ है। उन्होंने शिवम को हिम्मत बना कर कार्य करने को प्रेरित किया। इस मौके पर संजीव कुमार, घनश्याम सुधांशु, रवीश टिवड़ेवाल, मुन्ना गोस्वामी, सुरेश केशरी, संजीव चंद्र साहा, चुन्ना कुमार, अभिनव कुमार, अनिल केशरी, ललन कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें