ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मुंगेरफोटो कृष्णानगर गांव में घुसा बाढ़ का पानी

फोटो कृष्णानगर गांव में घुसा बाढ़ का पानी

नीरपुर गांव से लोहची होकर खड़गपुर मार्ग में जोड़ने वाली सड़क धसने लगा है। अभी बाढ़ का पानी सड़क पर चढ़ा भी नही है । पानी के हल्के थपेड़े से ही सड़क का मिट्टी भी काटने लगा है। एक नही दर्जनों जगहों पर सड़क धस...

फोटो कृष्णानगर गांव में घुसा बाढ़ का पानी
हिन्दुस्तान टीम,मुंगेरSun, 25 Aug 2019 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नीरपुर गांव से लोहची होकर खड़गपुर मार्ग में जोड़ने वाली सड़क धंसने लगी है। अभी बाढ़ का पानी सड़क पर चढ़ा भी नही है । पानी के हल्के थपेड़े से ही सड़क का मिट्टी भी काटने लगी है। एक नही दर्जनों जगहों पर सड़क धंस गयी है।

दो एन एच को जोड़ता है यह सड़क

नीरपुर गांव से लोहची होकर खड़गपुर मार्ग को जोड़ने वाली इस सड़क की कुल लंबाई 2 किलोमीटर है। यह सड़क एन एच 80 को एन एच 333 को जोड़ता है। इस सड़क से सुल्तानगंज , बरियारपुर से खड़गपुर होकर जमुई जा सकता है। इस मार्ग से नीरपुर, बंगाली टोला,कल्याणपुर , घोरघट, लोहची, बहादुरपुर, गलिमपुर,मिर्जाचक, पहाड़पुर, सहित दर्जनों गांव के लोगो आवागमन करते है।

कब बना सड़क

ग्रामीण कार्य विभाग से बनाया गया नीरपुर से लोहची सड़क निर्माण कार्य का उदघाटन ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार ने गत 10 अगस्त को किया था। यह सड़क उदघाटन के दो बाद से ही टूटने लगा था। कईजगहों पर सड़क टूट गया था।

लेकिन बाढ़ आने के बाद सड़क के दोनों किनारे पानी है। नीरपुर गांव के समीप सड़क काफ़ी कम ऊँचा रहने के कारण कुछ दूर दुब भी गया है। शिलान्यास का शिलापट भी पानी के कारण गिर गया है। ग्रामीण कार्य विभाग के कार्य पालक अभियंता अनिसुर रहमान ने बताया कि सड़क का पांच साल मैटेन्स संवेदक को करना है। सड़क को बनबाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें