ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीप्रतिमा विसर्जन को गये युवक की दुर्घटना में मौत

प्रतिमा विसर्जन को गये युवक की दुर्घटना में मौत

शहर के परेउआ वार्ड नंबर एक में स्थापित दुर्गा पूजनोत्सव के प्रतिमा विसर्जन के लिए बागमती नेपाल गये युवकों की गाड़ी बुधवार रात निजगढ़ ़चन्द्रनिगाहपुर नेपाल राजमार्ग पर बस से टकरा गयी। जिससे एक युवक...

प्रतिमा विसर्जन को गये युवक की दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीThu, 10 Oct 2019 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के परेउआ वार्ड नंबर एक में स्थापित दुर्गा पूजनोत्सव के प्रतिमा विसर्जन के लिए बागमती नेपाल गये युवकों की गाड़ी बुधवार रात निजगढ़ ़चन्द्रनिगाहपुर नेपाल राजमार्ग पर बस से टकरा गयी। जिससे एक युवक शंभू साह की मौत हो गयी व तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

घटना आठ बजे रात की बतायी जा रही है, जब मूर्ति विसर्जन करके श्रद्धालु घर वापस रक्सौल लौट रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार में विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित यात्री बस उनकी गाड़ी को रौंदते हुए आगे निकल गयी। इससे शंभू की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि मुहल्ले के ही तीन अन्य युवक विजय साह, नौलेज व उदय प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना देर रात परिवार को मिलते मृतक शंभू के घर में कोहराम मचा गया। पत्नी मीना देवी, मां उर्मिला देवी व पिता पारस साह का रो-रो कर बुरा हाल है। शंभु की पत्नी गर्भवती है । वह बार बार बेहोश हो जा रही थी। मृतक की मां व पत्नी के विलाप से पूरे मुहल्ले के लोगों की आंखेंे छलक जा रही थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें