ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीहादसे में जख्मी की मौत,किया सड़क जाम

हादसे में जख्मी की मौत,किया सड़क जाम

सड़क हादसे में जख्मी वृद्ध की मौत रविवार को मोतिहारी स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी। मृतक सहदेव पासवान (65) है, जो दक्षिणी हुसेनी पंचायत के मंगलपुर गांव का रहने वाला...

हादसे में जख्मी की मौत,किया सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 18 Nov 2019 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में जख्मी वृद्ध की मौत रविवार को मोतिहारी स्थित एक अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी। मृतक सहदेव पासवान (65) है, जो दक्षिणी हुसेनी पंचायत के मंगलपुर गांव का रहने वाला था।

घटना के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह स्टेट हाइवे 74 को हुसेनी ढाठ स्थित हनुमान मंदिर के समीप शव को सड़क पर ही रख कर जाम कर दिया। जिससे केसरिया खजुरिया मार्ग पर आवागमन ठप रहा। वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। लोग अपने गंतव्य तक पहंुचने के लिए बेचैन रहे। इस क्रम में लगभग एक घंटे तक आवागमन ठप रहा। लोग मृतक के परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय प्रबुद्धजनों के सहयोग से लोगों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार की संध्या सहदेव हुसेनी बाजार पर घरेलू सामान खरीदने के लिए आये थे, तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। घटना के बाद परिजनों ने इलाज के लिए मोतिहारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें