ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमहिला की गला दबाकर हत्या

महिला की गला दबाकर हत्या

थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात एक महिला की गला दबा हत्या कर दी गयी। मामले में महिला के पिता ने दो लोगों पर दुष्कर्म का प्रयास करने व विफल रहने पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने...

महिला की गला दबाकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 07 Sep 2019 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार देर रात एक महिला की गला दबा हत्या कर दी गयी। मामले में महिला के पिता ने दो लोगों पर दुष्कर्म का प्रयास करने व विफल रहने पर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

घटना की सूचना पर पश्चिम चम्पारण जिले के सिकटा थाने के एक गांव निवास मृतका के पिता ने मामले में पुलिस को आवेदन दिया है। आवेदन में थाने के बक्शा नारायण टोला रघुनाथपुर निवासी करलूठ खां के पुत्र सरफराज खां उर्फ झुन्नू खां व नकरदेई गांव निवासी लाल खां के पुत्र तबरेज खां पर देर रात दुष्कर्म करने में विफल रहने पर दुपट्टा से गला दबा हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया गया है। आवेदन के अनुसार मृतका (35 ) के पति सहित परिवार के अन्य सदस्य भी दूसरी जगह पर रहकर मजदूरी करते हैं। मृतका के छोटे-छोटे चार बच्चे हैं।

आवेदन के अनुसार, दोनों आरोपित देर रात उसके घर में घुसे। जहां अपने बच्चों के साथ सोई उक्त महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। इस पर साथ सोये बच्चे जग गए। जिन्हें इन दोनों ने बच्चो ंको मारपीट कर डराया। इस दौरान हुए शोर शराबे पर इन दोनों ने उनकी पुत्री के गले में उसका दुपट्टा फंसा गला दबाकर हत्या कर दी। थानाध्यक्ष रोहित ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

लापता महिला का शव बरामद : अरेराज। तीन दिन पहले गंडक दियारा से लापता हुई एक महिला का शव शुक्रवार को नदी के किनारे से बरामद हुआ। मलाही पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया।

गंडक नदी से बरामद शव मलाही नयका टोला के सदल राय की पत्नी शांति कुंवर(55) की थी। मृतका के पुत्र जितेन्द्र राय ने मलाही थाना में यूडी केस दर्ज कराया। मलाही थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मृतका का बथान गंडक दियारा के सेमराही में है। जो गोपालगंज जिला में पड़ता है। वह बुधवार को सेमराही से अपने घर मलाही नयका टोला के लिए चली थी। परन्तु देर रात तक घर नहीं पहुंच सकी। खोज करने के दौरान महिला का शव मलाही थाना क्षेत्र के खटइया टोला के पास नदी किनारे जलकुंभी से बरामद हुआ। निप्र

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें