ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीबारिश से गली मोहल्लों में हुआ जलजमाव

बारिश से गली मोहल्लों में हुआ जलजमाव

मोतिहारी। निज प्रतिनिधि शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई

मोतिहारी। निज प्रतिनिधि
 शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई
1/ 2मोतिहारी। निज प्रतिनिधि शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई
मोतिहारी। निज प्रतिनिधि
 शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई
2/ 2मोतिहारी। निज प्रतिनिधि शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 11 May 2021 03:25 AM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी। निज प्रतिनिधि

शहर में सोमवार अहले सुबह तेज आंधी व गरज के साथ हुई झमाझम बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया है। कुछ घंटों की बारिश से ही शहर में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी। जिससे लोगों को आवागमन में परेशानी हुई। बारिश रुकने के बाद नगर निगम प्रशासन पानी की निकासी में जुट गया।

सदर अस्पताल के प्रवेश द्वार पर हुआ भारी जलजमाव

बारिश के कारण सदर अस्पताल के प्रवेश द्वार पर भारी जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गयी थी। जिससे मरीजों व अन्य लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही थी। इसी दौरान कोविड वार्ड के निरीक्षण के क्रम डीएम शीर्षत कपिल अशोक भी वहां पहुंचे। उन्होंने जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी श्रीकृष्ण स्वरूप को आवश्यक निर्देश दिया। प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी श्रीकृष्ण स्वरूप की देखरेख में नगर निगम की टीम पानी की निकासी के सक्रिय हो गयी। सुपर सकर मशीन व सक्शन मशीन से पानी को निकाला गया। वहीं सदर अस्पताल के नाली की उड़ाही का कार्य भी शुरू किया गया।

अन्य मोहल्ले में भी हुई जलजमाव की समस्या

शहर के अन्य मोहल्लों में भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी थी। मसलन शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ला जाने वाली पथ में पूरी तरह जलजमाव हो गया था। इसी तरह गोपालसाह उच्च विद्यालय पथ में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी है। जिससे आने-जाने में लोगों को परेशानी हो रही है।

कहते हैं कार्यपालक पदाधिकारी:

प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी श्रीकृष्ण स्वरूप ने बताया कि सुबह में सदर अस्पताल से सुपर सकर मशीन व सक्शन मशीन से पानी की निकासी करायी गयी है। सदर अस्पताल परिसर के नालों की उड़ाही का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं अन्य प्रमुख नालों की उड़ाही नगर निगम अपने स्तर से करा रही है। वित्तीय प्रभार को लेकर पूरी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद एजेंसी चयन को अंतिम रूप दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें