DA Image
26 अक्तूबर, 2020|9:25|IST

अगली स्टोरी

दो युवाओं को मिला युवा राजद कमिटी में जिम्मेवारी

default image

विधानसभा चुनाव को देखते हुए युवा राजद संगठन को धारधार व मजबूत बनाने का प्रयास शुरू कर दिया है। संगठन में समय देने वाले युवाओं को जिम्मेदारी देने का काम पार्टी कर रही है। इसी कड़ी में तुरकौलिया के पशुरामपुर के अविनाश पांडेय उर्फ गुड्डू को युवा राजद के जिला महासचिव व अमवा गांव के राजन पांडेय को जिला कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

मनोनयन पत्र देते हुए पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष ई एहतेशाम अहमद ने कहा कि श्री पांडेय के मनोनयन से पार्टी और धारदार बनेगी। उन्होंने कहा कि गरीब व दलितों के नेता लालू यादव के सोच को गांव गवाई में लोगों को बताकर जागरूक करना है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में प्रति दिन डीजल के कीमत बढ़ रही है। श्री पांडेय के मनोनयन पर हरसिद्धि विधायक राजेन्द्र राम, पार्टी के प्रखण्ड अध्यक्ष राजदेव यादव, प्रेम कुशवाहा, रवींद्रनाथ सिह कुशवाहा सहित अनेक ने हर्ष व्यक्त किया है।

राम प्रकाश बने प्रखंड युवा राजद प्रभारी:रामगढ़वा। युवा राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष एहतेशाम अहमद ने रामगढ़वा प्रखंड युवा राजद के प्रभारी के रूप में पखनहिया के पूर्व पैक्स प्रत्याशी राम प्रकाश रौशन को मनोनीत किया है । उनके मनोनयन पर पार्टी नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। नेताओं के अनुसार इससे संगठन को मजबूती मिलेगी। निप्र

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two youth got responsibility in youth RJD committee