ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीनगर व छतौनी में भागते दो चोर धराये

नगर व छतौनी में भागते दो चोर धराये

नगर व छतौनी थाना क्षेत्र में चोरी कर भागते दो चोरों को घर व मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोरों के पास से सेलफोन, पायल व नकद बरामद हुए हैं। गिरफ्तार चोरों से पुलिस पूछताछ कर रही...

नगर व छतौनी में भागते दो चोर धराये
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 11 Aug 2019 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर व छतौनी थाना क्षेत्र में चोरी कर भागते दो चोरों को घर व मोहल्ले के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोरों के पास से सेलफोन, पायल व नकद बरामद हुए हैं। गिरफ्तार चोरों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

चांदमारी मोहल्ले से धनंजय कुमार के डेरा से सेलफोन व दो हजार नकद चोरी कर भागते चोर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार चोर ने पूछताछ में अपना नाम रफीक मियां बताया है, जो पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज का रहने वाला है। इंस्पेक्टर अभय कुमार का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है। चोर के पास से सेलफोन व नकद रुपये बरामद किये गये हैं। वहीं छतौनी थाना क्षेत्र के भवानीपुर जिरात में मोहम्मद ताज आलम के घर में घुसे चोर को घर वालों ने पकड़ लिया। चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया युवक अपना नाम टिंकु कुमार इंदिरा नगर बताया है। इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुमर का कहना है कि उसके पास से चांदी की पायल बरामद की गयी। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

विद्यालय का ताला तोड़ नकद सहित सामान की चोरी : चकिया। थाना क्षेत्र के केसरिया रोड स्थित बीएएपी उच्च विद्यालय प्लस टू में शुक्रवार रात्रि चोरों ने चोरी कर ली। मामले में विद्यालय के अस्थाई रात्रि प्रहरी चकिया निवासी राजू राय ने पुलिस को आवेदन दिया है। इस मामले में उन्होंने विद्यालय के पूर्व प्रहरी व उसके दोनों लड़के को आरोपित किया है। उन्होंने बताया है उनकी पत्नी खुशबू देवी भी उसी विद्यालय में सफाई कर्मी के रूप में कार्यरत हैं। वे उक्त दिन खाना खाने के बाद विद्यालय के नए भवन में देखरेख करने व सोने गए तो उनके रूम से पेटी में रखी नकदी, गैस सिलेंडर, पेटी में रखा कपड़ा व अन्य सामान सहित एक बोरा चावल चोरों द्वारा चोरी कर ली गयी है।

उन्होंने बताया है कि विद्यालय का अभिलेख रखे गए रूम का भी ताला तोड़कर चोरों द्वारा अभिलेख के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने पूर्व रात्रि प्रहरी प्रह्लाद साह उसके दोनों पुत्र गुड्डू कुमार व राहुल कुमार पर रंजिश को लेकर चोरी करने आरोप लगाया है। पुलिस छानबीन में लगी हुई है।

बिजली कार्यालय से चोरी गया सामान हुआ बरामद : अरेराज। गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के रढ़िया ग्रिड स्थित अनुमंडलीय बिजली कार्यालय का ताला तोड़ गुरुवार रात चोरी गया सामान पुलिस धान के खेत व झाड़ी से बरामद कर लिया। बरामद चोरी के सामान को इंस्पेक्टर मधुरेन्द्र कुमार ने बिजली विभाग के एसडीओ सुनील कुमार को सौंप दिया। बरामद सामान में तीन वाल फैन, 13 बैटरी, 6 सीलिंग फैन, एलईडी बल्ब, कीमती स्विच व पॉश मशीन शामिल है। कुछ युवकों की मानें तो चोर कमरों का ताला तोड़ सामान को कमरे से बाहर निकाल वाहन मंगाया था। लड़कों की बढ़ती संख्या को देख वाहन लौट गया। निप्र

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें