DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैग छीनकर भाग रहे दो धराए

बैग छीनकर भाग रहे दो धराए

चलती ट्रेन से रेल यात्री का बैग झपट कर भाग रहे दो शातिर चोरों को रेल पुलिस ने पिपरा थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों शातिर बदमाशों पर हत्या, चोरी, ट्रेन लूट व झपटमारी के कई मामले विभिन्न थाने में दर्ज है।

रेलयात्री के बयान पर एफआईआर दर्ज कर रेल पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। रेल थानाध्यक्ष केदार प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को पैसेंजर ट्रेन संख्या 75237 में पीपरा स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद गुमटी के समीप एक यात्री का बैग छीनकर चार बदमाश फरार हो गए थे। सूचना पर पीपरा थानाध्यक्ष संतोष शर्मा के सहयोग से स्टेशन के समीप सुनील सिंह के मकान में छापेमारी कर लूट की समान के साथ दो बदमाश पकड़े गए। जबकि मकान मालिक सहित दो फरार हो गए। गिरफ्तार छपरा के सोनपुर थाना के शाहपुर जाइतिया निवासी चन्दन सिंह एवं मुजफ्फरपुर के सरैया थाना के खैरा निवासी मो. नईम ने रेल पुलिस की पूछताछ में बैग लूट की घटना में पीपरा बाजार के सुनील सिंह व सुदीश राय के भी संलिप्त होने की बात बताई है।

दोनों सुनील सिंह के ही मकान में किराए पर रहते थे। शातिर चंदन व नईम पर हत्या व रेल अपराध के कई मामले विभिन्न थाने में दर्ज है। रेलयात्री बेतिया मुफस्सिल थाने के बेलबाग बबवा टोला निवासी कुन्दन कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज कर रेल पुलिस ने गिरफ्तार दोनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं मामले में फरार सुनील सिंह व सुदीश राय की गिरफ्तारी के लिए रेल पुलिस छापेमारी कर रही है।

क्या है मामला : शुक्रवार को बेतिया बेलबाग निवासी कुन्दन कुमार पत्नी सुनीता देवी के साथ मुजफ्फरपुर से डेमू ट्रेन संख्या 75237 से घर जाने के लिए बेतिया लौट रहे थे। पीपरा स्टेशन से ट्रेन खुलने के बाद गुमटी के समीप तीन-चार बदमाश चलती ट्रेन से उनका बैग छीन कर फरार हो गए। बैग में एक लैपटॉप, दो मोबाइल, आभूषण व 46 सौ नकदी रुपया था। सूचना पर स्थानीय पुलिस व रेल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट की समान के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

शातिर चन्दन पर है रेल अपराध के कई मामले: मोतिहारी। रेलयात्री से बैग लूट मामले में गिरफ्तार सोनपुर के शातिर बदमाश चन्दन सिंह पर रेल डकैती, लूटपाट, चोरी व झपटमारी के आधा दर्जन से अधिक मामले विभिन्न रेल थाने में दर्ज है। रेल पुलिस अन्य थाने से संपर्क कर उसके आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। रेल थानाध्यक्ष केदार प्रसाद ने बताया कि चन्दन पर सोनपुर रेल थाने में कांड संख्या 05/11 व कांड संख्या 5615, छपरा रेल थाना कांड संख्या 48/13 तथा सुगौली (बेतिया) रेल थाना कांड संख्या 37/15 के तहत डकैती व लूटपाट के मामले दर्ज है। वही मो.नईम पर वैशाली जिले के लालगंज थाने में हत्या का एक मामला दर्ज है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two snatched away from the bag