DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मोतिहारीमारपीट व गोलीबारी में दो जख्मी

मारपीट व गोलीबारी में दो जख्मी

हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 11:20 PM
मारपीट व गोलीबारी में दो जख्मी

तुरकौलिया | निज संवाददाता

माधोपुर मधुमालत पंचायत के जीते हुए मुखिया को वोट नहीं देने पर मुखिया पति ने अपने एक दर्जन समर्थकों के साथ मिलकर दो लोगों के साथ मारपीट व गोलीमार कर घायल कर दिया है। घायलों में माधोपुर अहिरटोली के लखिन्द्र कुमार(26) व गोपाल चौक के रामपुकार साह हैं। जिनमें से गोली लगने से गंभीर हालत में लखिन्द्र का इलाज शहर के रहमानिया सेंटर में चल रहा है।

गोली लगने से जख्मी लखिन्द्र के द्वारा छतौनी थाना को दिए गए फर्दबयान पर तुरकौलिया थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज हुई है। आरोपियों में उक्त पंचायत के मुखिया पति शम्भू प्रसाद श्रीवास्तव, पुत्र रिकेश कुमार, राहुल कुमार व रंजीत कुमार, समर्थक मनोहर कुमार, सावन कुमार, धीरज कुमार, रंगीला ठाकुर, आलोक कुमार तथा तंसरिया के अलीशेर देवान, मुन्ना देवान व अनवर देवान हैं। दिए गए फर्द बयान में जख्मी लखिन्द्र ने बताया है कि 15 अक्टूबर को वह अपने दरवाजे पर कई लोगों के साथ बैठकर पंचायत चुनाव के नतीजे की समीक्षा कर रहा था। इसी बीच साजिश के तहत उक्त सभी आरोपी हरवे हथियार के साथ दरवाजे पर पंहुचे। जहां मुखिया पति शम्भू प्रसाद ने गाली देते हुए कहा कि चुनाव में हमलोगों का बहुत विरोध किया है।

अपने समर्थकों को आदेश दिया कि जान से इसे मार दो। इतना सुनते ही उसके पुत्र रिकेश ने अपने कमर से कट्टा निकालकर जान मारने के नीयत से फायर कर दिया। गोली उसके पांजर में लग गयी। जिससे वह घायल हो गया। वहीं बचाने आये रामपुकार साह को भी नेपाली खुखरी से सिर पर वार कर दिया। जिससे उसका सिर फट गया। मां को भी मारपीट कर बेपर्दा कर दिया गया। वहीं सावन कुमार ने उसके पॉकेट से पांच हजार रुपये, सोने की चेन आदि निकाल लिया। गोली की आवाज सुनकर ग्रमीण आये तब जाकर जान बची।

ग्रामीणों के सहयोग से उसे व रामपुकार को सदर अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने लखिन्द्र को रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें