ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसुगौली व हरसिद्धि में हादसों में बच्ची सहित दो की मौत, जाम

सुगौली व हरसिद्धि में हादसों में बच्ची सहित दो की मौत, जाम

सुगौली व हरसिद्धि में हुई वाहन दुर्घटनाओं में एक बच्ची सहित दो की मौत हो गयी। सुगौली में हुई घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया।सुगौली थाने के छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग में...

सुगौली व हरसिद्धि में हादसों में बच्ची सहित दो की मौत, जाम
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 20 Nov 2017 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सुगौली व हरसिद्धि में हुई वाहन दुर्घटनाओं में एक बच्ची सहित दो की मौत हो गयी। सुगौली में हुई घटना के विरोध में गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर विरोध जताया।

सुगौली थाने के छपवा-मोतिहारी मुख्य मार्ग में हिमालय लाइन होटल के समीप रविवार को बस से कुचल कर एक बच्ची की मौत हो गयी। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने करीब एक घंटे तक एनएच-28 ए को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस व मुखिया प्रभाकर मिश्र ने समझा-बुझाकर जाम हटवाया।

जानकारी के अनुसार, छपरा बहास गांव के राजेन्द्र साह की बेटी चांदनी कुमारी (8) अपने घर से बकरी चराने आयी थी। इसी दौरान मोतिहारी से बेतिया जा रही यात्री बस की चपेट में आ गयी। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

इधर, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मोतिहारी-अरेराज मुख्य पथ पर मुरारपुर के समीप कमांडर जीप की चपेट में आ जाने से एक साइकिल सवार की मौत इलाज के क्रम में मोतिहारी सदर अस्पताल में हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। वह साइकिल से अरेराज की ओर जा रहा था और जीप मोतिहारी की ओर जा रही थी।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए लोगों से पूछताछ की जा रही है । शव मोतिहारी सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें