ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीपर्यटन मंत्री ने शौर्य दिवस पर शहीदों को किया याद

पर्यटन मंत्री ने शौर्य दिवस पर शहीदों को किया याद

सर्जिकल स्ट्राइक शौर्य दिवस के अवसर पर सूबे के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने वीर शहीदों को याद किया। इस दौरान उन्होंने शनिवार सुबह शौर्य स्तंभ को शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित...

पर्यटन मंत्री ने शौर्य दिवस पर शहीदों को किया याद
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 29 Sep 2018 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सर्जिकल स्ट्राइक शौर्य दिवस के अवसर पर सूबे के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने वीर शहीदों को याद किया। इस दौरान उन्होंने शनिवार सुबह शौर्य स्तंभ को शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

इसके बाद शहीद प्रकाश की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। पर्यटन मंत्री सेना के पूर्व अधिकारियों व पूर्व सैनिकों का संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश आज चतुर्दिक प्रगति की ओर अग्रसर है। सीमाओं पर हमारे जवानों का मनोबल बढ़ा है। इस अवसर पर सेवानिवृत कर्नल बसंत जी, प्रकाश अस्थाना, मनोज ठाकुर, योगेंद्र प्रसाद, डॉ. लालबाबू प्रसाद, रविभूषण श्रीवास्तव सहित अन्य थे। मोतिहारी। पूर्व सैनिक संघ द्वारा शनिवार को राजा बाजार स्थित शहीद स्मारक परिसर में शहीद के बेदी पर रिज चढ़ाकर सर्जिकल स्ट्राइक के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया। अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार ठाकुर ने की। इस अवसर पर श्री ठाकुर ने सर्जिकल स्ट्राइक पर विस्तार से प्रकाश डाला। पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार के माध्यम से बिहार सरकार से पूर्व सैनिकों के कल्याणार्थ को लेकर सीएसडी कैंटीन खोलने की मांग की। साथ ही इसे खोलने को लेकर आने वाले अड़चन को समाप्त करने की मांग की। मौके पर पूर्व सभापति सह भाजपा प्रवक्ता प्रकाश अस्थाना, सहित कई पूर्व सैनिक शामिल थे। इधर, रिटायर कर्नल बसंत कुमार मिश्रा ने सर्जिकल स्ट्राइक को सफल और ऐतिहासिक बताया है। उन्होंने कहा कि इससे भारतीय सेना का मनोबल बढ़ा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें