DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  मोतिहारी  ›  हेलमेट पहनने को ले किया गुलाब का फूल भेंट
मोतिहारी

हेलमेट पहनने को ले किया गुलाब का फूल भेंट

हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीPublished By: Newswrap
Tue, 24 Apr 2018 12:44 AM
हेलमेट पहनने को ले किया गुलाब का फूल भेंट

सड़क सुरक्षा सप्ताह की सोमवार को विधिवत शुरुआत हो गयी। पहले दिन जागरुकता के लिए शहर की सड़कों पर स्कूली बच्चों ने गांधीगीरी दिखायी। सुबह में नगर थाने के पास बच्चों ने बिना हेलमेट के बाइक चलाने वालों को गुलाब का फूल भेंट किया। बच्चों ने फूल देते हुए अपनी सुरक्षा के लिए बाइक सवारों को हेलमेट पहनने का अनुरोध किया।

इस दौरान बाइक सवारों ने भी हेलमेट पहनने की बात कही। इस रोड पर सोमवार सुबह से ही स्कूली बच्चे और विद्यालयों के शिक्षक समेत दूसरे संगठनों के लोग खड़े रहे। खास कर वैसे बाइक सवारों को रोका, जिन्होंने हेल्मेट नहीं पहना था। उनसे पूछा कि क्यों नहीं हेल्मेट पहनकर निकले। जवाब जो भी मिला, लोगों ने सुरक्षा और जिम्मेदारी का अहसास कराते हुये हेल्मेट पहनने काआग्रह किया।

इस दौरान जिला स्कूल, बांग्ला मध्य विद्यालय, हीरालाल साह मध्य विद्यालय व चेलामेरी स्कूल के बच्चों के अलावा जागरूकता कार्यक्रम में प्रभारी डीपीओ श्रीराम कुमार, डीईओ कार्यालय के प्रधान लिपिक राजेश पांडेय, स्थापना कार्यालय के प्रधान लिपिक सत्येन्द्र मिश्र, रामअवधेश प्रसाद, बीईओ लखेन्द्र दास, विद्यालय अवर निरीक्षिका उषा कुमारी, जिला स्कूल के प्राचार्य शैलेन्द्र ठाकुर, रामबाबू शर्मा प्राचार्य एमजेके कन्या इंटर कॉलेज, लोकेश पांडेय, श्याम सुंदर राम प्रधानाध्यापक आदि थे।

संबंधित खबरें