ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीचोरी के चार वाहनों सहित तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

चोरी के चार वाहनों सहित तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

वाहन चोरों के विरुद्ध सघन अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल करते पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर चोरी के चार वाहन बरामद किये हैं। बरामद गाड़ियों में एक स्कॉर्पियो,एक बोलेरो, एक टाटा सफारी व एक पिक-अप...

चोरी के चार वाहनों सहित तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार
घोड़ासहन(पूर्वी चंपारण) | निज प्रतिनिधिFri, 24 Jan 2020 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

वाहन चोरों के विरुद्ध सघन अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल करते पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर चोरी के चार वाहन बरामद किये हैं। बरामद गाड़ियों में एक स्कॉर्पियो,एक बोलेरो, एक टाटा सफारी व एक पिक-अप वैन शामिल हैं। 
 20 जनवरी की रात शादी के नाम पर घोड़ासहन से स्कॉर्पियो भाड़ा कर चिरैया थाना क्षेत्र के मोतनाजे पुल के निकट अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखा गाड़ी लूट ली थी। गाड़ी मालिक दिपही ग्राम के भोला बैठा जो घोड़ासहन में पेंटर का काम करता है,के द्वारा घोड़ासहन थाने में 21 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। मामले के अनुसंधान के लिए पुलिस अधीक्षक के द्वारा इंस्पेक्टर ढाका राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया जिसमें इंस्पेक्टर छौड़ादानो अर्जुन प्रसाद,घोड़ासहन व चिरैया के थानाध्यक्ष क्रमश: कुमार रौशन व इंद्रजीत पासवान के अतिरिक्त घोड़ासहन के पुअनि मनोज कुमार,दिलीप कुमार सिंह व लालसाहेब प्रसाद शामिल थे। पुलिस के द्वारा की गयी सघन छापेमारी में पकड़ीदयाल मे मोतनाजे से लूटी गयी स्कॉरपियो को बरामद करने के साथ ही तीन लुटेरों को गिरफतार किया गया तथा उनकी निशानदेही पर चिरैया थाना क्षेत्र के कोलांसी ग्राम से पिक अप व सेमरा ग्राम से बोलेरो के अतिरिक्त शिकारगंज थाना क्षेत्र के रूपहरी चौक से सफारी गाड़ी को बरामद कर लिया गया। पकड़े गये लुटेरों में शिकारगंज थाना क्षेत्र के बटउआ ग्राम निवासी अभिषेक कुमार, ढाका थाना क्षेत्र के झौआराम निवासी रामविश्वास राय व कुण्डवा चैनपुर थाना क्षेत्र के हरदिया निवासी सुबोध कुमार शामिल हैं। पकड़े गये अपराधियों से पूछताछ के बाद क्षेत्र से चोरी की कई गाड़ियों का सुराग मिलने की उम्मीद है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें