ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमोतिहारी में सड़क हादसों में तीन की मौत

मोतिहारी में सड़क हादसों में तीन की मौत

पूर्वी चम्पारण जिले में सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटनाएं मधुबन, हरसिद्धि व अरेराज प्रखंड क्षेत्र में...

मोतिहारी में सड़क हादसों में तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीFri, 09 Nov 2018 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्वी चम्पारण जिले में सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटनाएं मधुबन, हरसिद्धि व अरेराज प्रखंड क्षेत्र में हुईं।

तेतरिया-मघुबन पथ पर बुधवार की शाम दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में राजेपुर थाने के घेघवा पाठक टोला के नागेंद्र पाठक के पुत्र दीप रंजन कुमार (22) व शिवहर के श्यामपुर भटहा थाने के लक्ष्मीनिया निवासी स्नेही राय के पुत्र संतोष कुमार (22) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल दीप रंजन कुमार ने मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलते ही पुअनि विजय पाण्डेय घटनास्थल पहुंचे और दोनों क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने ले गये।

इधर, हरसिद्धि के भादा पुल के समीप गुरुवार को एक बाइक सवार पेड़ से टकराकर गड्ढे में गिर गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान अरेराज प्रखंड के ममरखा निवासी नजरूल अंसारी के पुत्र आजाद के रूप में हुई है। वह मेहता टोला अपने फुआ के घर से वापस घर लौट रहा था। थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के पहुंचने के पहले ही मृतक के परिजन शव व बाइक को लेकर चले गए थे।

अरेराज-ओलहा रोड में बहादुरपुर पंचायत के राय टोला के पास बुधवार शाम बाइक से साइकिल सवार को ठोकर लग गयी। हादसे में साइकिल सवार बहादुरपुर पंचायत के राय टोला गांव का दिलजान मियां घायल हो गया। उसे रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिलजान मियां अरेराज बाजार से सब्जी खरीद कर लौट रहा था। घटना के बाद बाइक पर सवार एक व्यक्ति भाग निकला। वहीं दूसरे भुट्टू यादव को ग्रामीणों ने पकड़ कर गोविंदगंज पुलिस के हवाले कर दिया। गोविंदगंज इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर घटना की सूचना पर बीडीओ मनोरंजन पाण्डेय ने मृतक के विधवा को पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये का चेक दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें