ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसड़क हादसों में तीन की मौत

सड़क हादसों में तीन की मौत

चिरैया व केसरिया थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो बुरी तरह जख्मी हो...

सड़क हादसों में तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 17 Aug 2019 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

चिरैया व केसरिया थाना क्षेत्र में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में दो युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो बुरी तरह जख्मी हो गये।

पहली घटना चिरैया थाने के ढाका-मोतिहारी मुख्य मार्ग में 15 अगस्त की शाम मिश्रौलिया मोड़ के पास घटी।े मोतिहारी की ओर जा रहे बाइक सवार ने एक कार में जोरदार ठोकर मार सड़क पर गिर गया। जिसमें बाइक सवार नौसाद अंसारी उर्फ मुन्ना(25) की घटनास्थल पर मौत हो गयी। वह शिकारगंज थाना क्षेत्र के बतौआ गांव का निवासी था। वहीं बाइक पर सवार इरशाद अंसारी घायल हो गया। वह भी उक्त गांव का निवासी है। घटना से गुस्साए लोगों ने करीब एक घंटे तक सड़क जाम कर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की। इधर दूसरी घटना चिरैया थाने के ढाका-पकड़ीदयाल मुख्य पथ में शिकारगंज बाजार के पास हुई है। जिसमें ढाका की ओर से आ रहे बाइक सवार दो युवक एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान असंतुलित होकर सड़क पर गिर गये। जिसमें शिकारगंज निवासी जगदीश प्रसाद के पुत्र अरविन्द कुमार उर्फ राजा बाबू(23) की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं एक अन्य विन्देश्वरी साह का पुत्र अनिल कुमार मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में जीवन-मौत से जूझ रहा है। शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम कराए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। चिरैया थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जबकि घटना में शामिल बाइक और कार को जब्त कर लिया गया है। उधर केसरिया थाने के केसरिया -चकिया पथ में शुक्रवार को हाईस्कूल के समीप बाइक की ठोकर से चालक जगदीश महतो ( 55) की मौत हो गयी। वह कुशहर गांव का था। वह डीपीएस पब्लिक स्कूल का गाड़ी चलाता था। वह सड़क पर पैदल टहल रहा था कि तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने ठोकर मार दी। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें