DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोतिहारी में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार

मोतिहारी में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार

पुलिस ने पिछले चौबीस घंटे में तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर किया है। पहाड़पुर से पूर्वी व पश्चिमी चंपारण के आतंक कुख्यात मुखी सहनी, नगर थाना क्षेत्र के बलुआ टाल से हत्या, लूट व रंगदारी का वांटेड भोला कुमार व रामगढ़वा थाने के पीपरपाती चौक से सीमावर्ती क्षेत्रों सहित नेपाल पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके नेक मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है।

पकड़े गये अपराधियों में नेक मोहम्मद पर रक्सौल, रामगढ़वा, आदापुर व रक्सौल रेल थाने सहित पड़ोसी देश नेपाल के विभिन्न थानों में हत्या, रंगदारी व मादक पदार्थो की तस्करी के करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं। जबकि पहाड़पुर थाने के इनरवाभर से गिरफ्तार मुखी सहनी पर पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक हत्या, लूट, रंगदारी व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। नगर थाने के बलुआ टाल मोहल्ले से गिरफ्तार भोला कुमार कुशवाहा उर्फ विजय पर पालनवा, कल्याणपुर, छतौनी, पकड़ीदयाल, कोटवा व नगर थाने में हत्या, रंगदारी व लूट के आठ मामले दर्ज हैं।

एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि चौबीस घंटे के अंदर तीनों कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। नेक मोहम्मद के पास से चार किलो चरस, देसी कट्टा व तीन गोलियां व भोला के पास से पिस्टल, मैगजीन व पांच गोलियां बरामद की गयी हैं। पूछताछ के बाद तीनों को बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। एसपी ने कहा कि नेक मोहम्मद व भोला को पुलिस रिमांड पर लेकर पुन: पूछताछ की जाएगी। तीनों कुख्यातों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस व व्यवसायियों ने राहत की सांस ली है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three infamous arrests with weapons in Motihari