DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शव रख तीन घंटे तक किया सड़क जाम

ढाका के झौआराम के पास बस दुर्घटना में मरे बस कंडक्टर के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सेनुवरिया गांव के पास शव के साथ करीब तीन घंटे तक मोतिहारी-ढाका मुख्य मार्ग को जाम कर दिया यातायात को ठप कर दिया।

इसके कारण दोनों तरफ स्कूली वैन सहित सैकड़ों गाड़ियों की कतार लग गयी। जाम के दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर टायर भी जला कर विरोध प्रदर्शन किया। लोग जाम स्थल पर डीएम-एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। विदित हो कि मंगलवार को घोड़ासहन से ढाका की ओर आ रही एक निजी कम्पनी की बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। जिसमें बस का कंडक्टर व चिरैया थाना के बाबुटोला सपगढ़ा निवासी अवधेश सिंह बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहां पहुंचे सीओ सचिन्द्र कुमार और थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने परिजनों को चार लाख अनुग्रह राशि देने की घोषणा किया।

दो एफआईआर हुईं दर्ज : सिकरहना। ढाका घोड़ासहन पथ में झौआराम चौक के समीप मंगलवार की संध्या हुयी बस एक्सीडेंट मामले में दो एफआईआर दर्ज की गयी है।

पहली एफआईआर बस यात्री घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी राजन कुमार के फर्द बयान के आधार पर बस के अज्ञात चालक के विरूद्ध की गयी है। वहीं दूसरी एफआईआर ढाका थानाध्यक्ष अजय कुमार द्वारा की गयी है, जिसमें तेरह व्यक्तियों को नामजद किया गया है। इनमें पुलिस के साथ धक्का मुक्की करने, वर्दी पकड़कर खींचने, पुलिस पर पथराव करने आदि आरोप लगाया गया है। निसं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three hours road jams with Dead body