ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमुजफ्फरपुर के पकड़े गये तीन एटीएम फ्रॉड

मुजफ्फरपुर के पकड़े गये तीन एटीएम फ्रॉड

छतौनी पुलिस ने आर्य समाज चौक से मुजफ्फरपुर के तीन एटीएम फ्रॉड को दबोच लिया। एटीएम से रुपये निकालते समय एक ग्राहक को धक्का देकर तीन हजार रुपये छीन भाग रहा...

मुजफ्फरपुर के पकड़े गये तीन एटीएम फ्रॉड
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीFri, 22 Mar 2019 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

छतौनी पुलिस ने आर्य समाज चौक से मुजफ्फरपुर के तीन एटीएम फ्रॉड को दबोच लिया। एटीएम से रुपये निकालते समय एक ग्राहक को धक्का देकर तीन हजार रुपये छीन भाग रहा था।

शोर मचाने पर बगल से गुजर रही पुलिस गश्त गाड़ी पर सवार जवानों ने फ्रॉड को खदेड़कर दबोच लिया। इंस्पेक्टर मुकेश चन्द्र कुमर का कहना है कि पकड़े गये फ्रॉड को नगर व बंजरिया पुलिस पूर्व में जेल भेज चुकी है। पूछताछ में दो दर्जन से अधिक फ्रॉड की घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। छोटा बरियारपुर के शमीम आलम उर्फ पप्पू आलम के बयान पर एफआईआर दर्ज की गयी है। शमीम आलम ने पुलिस को बताया है कि वह सुबह आर्यसमाज चौक स्थित एटीएम से रुपये निकालने गया था। एटीएम कार्ड लगाकर पिन कोड दबा रहा था कि पीछे से एक दाढ़ी वाला युवक आया और उसने धक्का दे दिया। वह एटीएम का बटन दबाने लगा। उसके दूसरे साथी पॉकेट से तीन हजार रुपये निकाल लिये। तीनों भागने लगे तो उसने शोर मचाया। इसी बीच पुलिस की गश्ती गाड़ी गुजर रही थी। भीड़ से भागते युवकों को खदेड़कर पकड़ लिया। गिरफ्तार फ्रॉड मुजफ्फरपुर के रामनगर के राहुल कुमार, कांटी किशुनगर के अनिकेत कुमार व मीनापुर के पंकज कुमार शामिल है। घटना के बाद थाना पहुंचे पीपराकोठी थाने के किशुनपुर के महेन्द्र राय ने भी पुलिस को बताया कि यहीं तीनों युवकों ने उसका भी रुपये छीना था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें