ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकोटवा प्रमुख के डेरे से लाखों की चोरी

कोटवा प्रमुख के डेरे से लाखों की चोरी

कोटवा के प्रखंड प्रमुख सनिला देवी के छतौनी स्थित छोटा बरियारपुर डेरा से लाइसेंसी रिवाल्वर की 25 गोलियां समेत छह लाख नकदी की चोरी हो गयी। पर्व को लेकर प्रमुख अपने गांव कोटवा के अहिरौलिया चली गयी...

कोटवा प्रमुख के डेरे से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीFri, 14 Sep 2018 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोटवा के प्रखंड प्रमुख सनिला देवी के छतौनी स्थित छोटा बरियारपुर डेरा से लाइसेंसी रिवाल्वर की 25 गोलियां समेत छह लाख नकदी की चोरी हो गयी। पर्व को लेकर प्रमुख अपने गांव कोटवा के अहिरौलिया चली गयी थीं।

डेरा में पर उनके दो बच्चे थे। घर के पिछले दरवाजे से चोर घर के अंदर घुसे थे। प्रमुख ने छतौनी थाने में आवेदन देकर केस दर्ज करायी है। चोरी की सूचना मिलने पर हरसिद्धि विधायक राजेन्द्र राम भी वहां पहुंचे।

प्रमुख ने आवेदन में कहा है कि 13 सितम्बर को साढ़े आठ बजे रात्रि में वे अपने पति सजावल राम के साथ गांव चली गयी। डेरा पर दो बच्चे थे। सुबह में वापस लौट जाना था। बच्चों की सूचना पर वे डेरा पहुंचे तो देखा कि बेडरूम का ताला तोड़कर उनके बैग से साढ़े चार लाख रुपये नगद, डेढ़ लाख के आभूषण व अलमीरा से लाइसेंसी रिवाल्वर की गोलियां, एलआईसी के बॉड पेपर, स्कॉर्पियो व बोलेरो के कागजात, जमीन के कागज आदि चोरी गयी थी। प्रमुख ने चोरी के पीछे साजिश की आशंका जतायी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें