ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसो रहे व्यवसायी की गला रेत हत्या का प्रयास!

सो रहे व्यवसायी की गला रेत हत्या का प्रयास!

शहर के नागा रोड वार्ड नंबर 23 में सुरेन्द्र साह के घर किराये के मकान में रहने वाले किरायेदार सह व्यवसायी संजय अग्रवाल की शनिवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने सोये अवस्था में गला रेत कर हत्या का प्रयास...

सो रहे व्यवसायी की गला रेत हत्या का प्रयास!
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 07 Jan 2019 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नागा रोड वार्ड नंबर 23 में सुरेन्द्र साह के घर किराये के मकान में रहने वाले किरायेदार सह व्यवसायी संजय अग्रवाल की शनिवार देर रात अज्ञात अपराधियों ने सोये अवस्था में गला रेत कर हत्या का प्रयास किया। हालांकि पुलिस को उसने खुद ही आत्म हत्या का प्रयास करने का बयान दिया है।

यह खुलासा रविवार सुबह हुआ। जब सुबह उसका दोस्त भोला मंडल जगाने उनके कमरे में गया। घायल के भाई अजय कुमार अग्रवाल भी पहुंचे। इलाज के लिए डंकन अस्पताल ले जाया गया। पुलिस इंस्पेक्टर अजय कुमार घटना स्थल पर दलबल के साथ पहुंच तहकीकात की। घायल व्यवसायी के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से वार किये जाने का निशान पाया गया है । व्यवसायी सुरेंद्र प्रसाद के घर में किराये के मकान में रह रहा था। पुलिस इंस्पेक्टर श्री कुमार के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर प्रभु यादव, एएसआई भोगेन्द्र कुमार व विजय गिरि ने जायजा लिया। पुलिस डंकन अस्पताल में पहुंच पूछताछ की। तो वह यह कहकर चौंका दिया कि उसने खुद पर वार किया है । पुलिस मामले को आत्महत्या के प्रयास से जोड़ कर देख रही है। परन्तु उधर परिजनों का अलग मानना है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें