ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारी12 सूत्री मांगों के लिए रसोइया संघ का धरना

12 सूत्री मांगों के लिए रसोइया संघ का धरना

प्रदेश रसोईया संघ के आह्वान पर शुक्रवार को अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड रसोइया संघ ने प्रखण्ड बीआरसी कार्यालय परिसर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया ।धरना का नेतृत्व संघ के जिला संयोजक रहमतुन...

12 सूत्री मांगों के लिए रसोइया संघ का धरना
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीFri, 14 Feb 2020 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश रसोईया संघ के आह्वान पर शुक्रवार को अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर प्रखंड रसोइया संघ ने प्रखण्ड बीआरसी कार्यालय परिसर में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया ।धरना का नेतृत्व संघ के जिला संयोजक रहमतुन नेशा ने किया ।

धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए संघ के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद नुरुल्लाह ने उपस्थित रसोइया से कहा कि सरकार रसोइयों की उपेक्षा कर हकमारी कर रही है ।वही रसोइयो को सरकार नियमित कर वेतनमान दे ताकि रसोइयों के परिवारो का भरण पोषण हो सके ।वही विद्यालयों में कार्यरत सभी रसोइयों को चयन पत्र देने की मांग की ।बैठक में प्रदेश रसोइया संघ के आह्वान पर सेवाकाल में मृत रसोइयों को 4 लाख का भुगतान जल्द देने,रसोइयों को पेंशन,पीएफ , मातृत्वव पितृत्व अवकाश , हेडमास्टरों द्वारा मनमाने ढंग से हटाए गए रसोइयों की पुनर्बहाली करने सहित बारह सूत्री मांगों को लेकर जेल भरो अभियान चलाने का आह्वान किया ।

बैठक में खूंटी मिया,गायत्री देवी, हाफिज मिया, रहमतुन नेशा, मीना देवी, गंगा देवी,सरफुन खातुन, हसीना खातुन, रमेश साहब यादव,रामायन पटेल, खुर्शीद आलम सहित सभी रसोइया उपस्थित थी । बाद में एमडीएम प्रभारी को एक ज्ञापन सौंपा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें