ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीबारिश से ग्रामीण सड़कों का हाल हुआ बेहाल

बारिश से ग्रामीण सड़कों का हाल हुआ बेहाल

लागातार तीन दिनों से रुक- रुक कर हो रही बारिश ने सड़कों की सुरत बिगाड़ दी है। मुख्य सड़कों के अलावे गांव में जाने वाली सड़कों पर भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी...

बारिश से ग्रामीण सड़कों का हाल हुआ बेहाल
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 28 Jun 2020 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लागातार तीन दिनों से रुक- रुक कर हो रही बारिश ने सड़कों की सुरत बिगाड़ दी है। मुख्य सड़कों के अलावे गांव में जाने वाली सड़कों पर भी जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गयी है।

सबसे बुरा हाल रामपुर खजुरिया चौक स्थित ओवर ब्रिज के संपर्क सड़क का है। एसएच 74 पथ मोतिहारी जाने जाने वाली मार्ग में चौक के उतरी भाग में पन्द्रह से बीस फुट के लंबाई में सड़क पर जल जमाव से कचरे का अंबार लगा हुआ है।जिसमें छोटे वाहनों का निकलना चुनौती हो गया है। लेकिन मजबुरन वाहन चालकों को गंतव्य तक पहुंचने के लिए कचरे के अंबार के बीच से होकर जाना- आना पड़ता है। वहीं ओबर ब्रिज के नीचे जहां- तहां जलजमाव होने से गड्ढों का फर्क मिट गया है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। गड्ढे में तब्दील इन सड़कों पर वाहनों का परिचालन काफी मुशकिल से हो रहा है।रामपुर खजुरिया चौक से यात्रियों को अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिये पैदल चलकर सवारी वाहनों तक पहुंचना कठिन हो गया है। चौक पर स्थित ओवरब्रिज के नीचे जलजमाव कचरे का अंबार होने से लोगों को अधिक परेशानी हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें