ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकमरे में मिला महिला का शव, पुलिस पहुंची

कमरे में मिला महिला का शव, पुलिस पहुंची

बड़हरवा महान्नद पंचायत के धर्मपुर गांव के पवन सिंह की पत्नी अनु सिंह का शव शनिवार सुबह कमरे में मिला। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया है। परसौनी वाजिद पंचायत के...

कमरे में मिला महिला का शव, पुलिस पहुंची
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 15 Jun 2019 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़हरवा महान्नद पंचायत के धर्मपुर गांव के पवन सिंह की पत्नी अनु सिंह का शव शनिवार सुबह कमरे में मिला। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया है। परसौनी वाजिद पंचायत के विश्वम्भरापुर निवासी मृतका के भाई संदीप कुमार ने बताया कि उनकी बहन के पति पवन सिंह जो दिल्ली में काम करते हंै।

उनका बहनोई हमेशा मोबाइल पर उनकी बहन को जान से मार देने की धमकी देते रहता था। दिल्ली से आकर पैसे के लिये बहन से झगड़ा किसर। दिल्ली से बहन को फोन पर कहता था कि मैके चली जाओ, नहीं तो मार देंगे।

शनिवार सुबह पता चला की उनकी बहन ने गले में फंदा लगा पंखा में लटककर अपनी जान दे दी है। मृतका अनू सिंह को विराज (5), प्रताप (3) दो बेटे हैं। सूचना मिलने पर वह अपनी बहन के घर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी । उनका बहनोई उनके दोनों भगीना को लेकर सपरिवार फरार हो चुका था। थानाध्यक्ष रवि रंजन कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। समाचार लिखे जाने तक थाने में आवेदन नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें