ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीपैसेंजर ट्रेन में कांवरियों के साथ हुई मारपीट

पैसेंजर ट्रेन में कांवरियों के साथ हुई मारपीट

मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज 55209 पैसेंजर ट्रेन में मेहसी स्टेशन के समीप शनिवार को दर्जन भर स्थानीय युवकों ने ट्रेन में सवार कांवरियों के साथ मारपीट...

पैसेंजर ट्रेन में कांवरियों के साथ हुई मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 19 Aug 2018 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज 55209 पैसेंजर ट्रेन में मेहसी स्टेशन के समीप शनिवार को दर्जन भर स्थानीय युवकों ने ट्रेन में सवार कांवरियों के साथ मारपीट की।

हंगामा पर पहुंचे सुरक्षा गार्डों ने रेल यात्रियों की मदद से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया । जबकि अन्य युवक स्कॉर्ट टीम को देख भाग निकले। इस मामले में तुरकौलिया थाने के आमवां निवासी सुनील पाण्डेय ने बापूधाम रेल थाने में दो नामजद व दस अज्ञात युवकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी है। कहा है कि वे लोग देवघर से जलाभिषेक कर लौट रहे थे। मेहसी स्टेशन पर दस से बारह अज्ञात युवक आकर कांवरियों के साथ मारपीट करने लगे।

सूचना पर पहुंची स्कार्ट टीम ने मेहसी थाने के महमदा निवासी सानू कुमार यादव व मिथलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपित युवक स्कॉर्ट टीम को देख फरार हो गये। रेल थानाध्यक्ष केदार प्रसाद ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जमानतीय धारा में केस होने के चलते आरोपित युवकों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। फरार युवकों की पहचान की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें