ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीआठ साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म

आठ साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म

थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग के शिक्षक ने शनिवार शाम ट्यूशन पढ़ने गई आठ साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या का प्रयास भी किया। पुलिस ने देर रात छापेमारी कर...

आठ साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 01 Oct 2018 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग के शिक्षक ने शनिवार शाम ट्यूशन पढ़ने गई आठ साल की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या का प्रयास भी किया।

पुलिस ने देर रात छापेमारी कर आरोपित शिक्षक को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शिक्षक प्रेम कुमार पासवान उर्फ रंजन पासवान गांव में ही संचालित निजी कोचिंग में पढ़ाता है। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज करायी है।

इस संबंध में परिजनों ने आवेदन में पुलिस को बताया है कि उसकी पुत्री उक्त शिक्षक के यहां शाम करीब चार बजे ट्यूशन पढ़ने गई थी।

इस दौरान शिक्षक ने उसे बहला-फुसला कर मौके का फायदा उठाकर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद छात्रा को जान से मारने का प्रयास किया। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से रोती बिलखती खून से लथपथ घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने बताया कि पीड़िता को सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां मेडिकल जांच करने के बाद उसका इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपित शिक्षक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इधर, चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपित शिक्षक को पकड़ लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिला से दुष्कर्म का प्रयास एफआईआर दर्ज

मोतिहारी। मुफस्सिल थाने के एक गांव में घर में सोयी महिला के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के विरोध तथा हल्ला करने पर पहुंचे परिजनों को फरसा से हमला कर जख्मी कर दिया। हंगामा सुन पहुंचे युवक के घर वालों ने महिला के परिजनों के साथ मारपीट की तथा घर से आभूषण व सात हजार नकदी रुपयेे लूट लिये। इस मामले में महिला के पति ने पड़ोसी युवक विनय सहनी तथा उसके परिजनों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष अरविन्द प्रसाद ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें