Tata Safari-laden 2910 bottles of Nepalese liquor recovered - टाटा सफारी पर लदी 2910 बोतल नेपाली शराब बराम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टाटा सफारी पर लदी 2910 बोतल नेपाली शराब बराम

ढाका पुलिस ने चन्दनबारा गांव से गुरुवार को एक टाटा सफारी पर लदी 2910 बोतल नेपाली शरब पायी गई। उक्त गाड़ी फुलवरिया की ओर से शराब लादकर ला रहा था।

पुलिस ने गाड़ी के चालक मो. नौशाद को भी पकड़ा, जो चन्दनबारा का रहने वाला है। उक्त शराब को होली के अवसर पर महंगे दामों में बेचा जाता। लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। हालांकि पुलिस को देख उक्त गाड़ी का चालक गाड़ी को लेकर भागने लगा लेकिन ग्रामीणों के सहयोग से उक्त गाड़ी पकड़ी गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर, पुलिस ने सरूपा गांव स्थित एक दुकान में छापेमारी कर मुकेश कुमार को आधा दर्जन नेपाली शराब के बोतल के साथ पकड़ा।

शराब के नशे में आठ गिरफ्तार : मोतिहारी। होली के दिन शराब के नशे में विभिन्न स्थानों से पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच करायी तो अल्होहल की पुष्टि हुई। ै। एमएस कॉलेज गेट के समीप नशे में लड़खड़ाते छोटू कुमार, मुकेश कुमार, अभिषेक कुमार, सीताराम शरण, पवन कुमार व अभिषेक शरण की मेडिकल जांच करायी। नगर के पुलिस अधिकारी रागीब हसन ने मिस्कौट मोहल्ले में हंगामा करते विक्रम पटेल को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच करायी। दारोगा मनोज कुमार ने चरखा पार्क से बेलीसराय के अभिनव स्वरूप उर्फ अंकू सहनी को नशे में गिरफ्तार किया। हिप्र

शराब के साथ पांच गिरफ्तार : हरसिद्धि। थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में छापेमारी कर हरसिद्धि पुलिस ने गुरुवार को 33 लीटर चुलाई हुई व 7 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tata Safari-laden 2910 bottles of Nepalese liquor recovered