ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीचांदमारी चौक पर मारपीट में छात्र घायल, दो धराए

चांदमारी चौक पर मारपीट में छात्र घायल, दो धराए

शहर के चांदमारी चौक पर छात्रों के दो गुटों में शनिवार को हुई झड़प में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया...

चांदमारी चौक पर मारपीट में छात्र घायल, दो धराए
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 16 Dec 2019 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के चांदमारी चौक पर छात्रों के दो गुटों में शनिवार को हुई झड़प में एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

झड़प में घायल हरपुर थाने के नायक टोला निवासी छात्र विशाल ठाकुर की मां मीना देवी ने सात नामजद व पांच अन्य अज्ञात पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। कहा है कि उनका पुत्र चांदमारी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है। पढ़ाई कर मकान पर लौटते समय शनिवार को पहाड़पुर के मंटू कुमार, बैरिया आदापुर के विशाल कुमार सिंह, अरेराज के अनुज कुमार, गायघाट के अभिषेक कुमार व सचिन कुमार, बेतिया के मासूम, चांदमारी के आयुष कुमार व चार-पांच अन्य अज्ञात युवकों पर हॉकी स्टिक, विकेट व रॉड से हमला कर उसके पुत्र को जख्मी कर दिए जाने का आरोप लगाया है। साथ ही उसके गला से सोने की चेन छीन लेने तथा बचाने आये उसके दोस्त विशाल कुमार को भी मारपीट कर जख्मी किये जाने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपित छात्र अभिषेक कुमार व सचिन कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें