ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीदस नवम्बर को होगा राज्यस्तरीय सम्मेलन

दस नवम्बर को होगा राज्यस्तरीय सम्मेलन

राष्ट्रीय बचत अभिकर्ता संघ की बैठक गांधी संग्रहालय सभागार में संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार के अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 10 नवम्बर को मुजफ्फरपुर में आयोजित राज्यस्तरीय सम्मेलन में सदस्यों के...

दस नवम्बर को होगा राज्यस्तरीय सम्मेलन
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 22 Oct 2019 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय बचत अभिकर्ता संघ की बैठक गांधी संग्रहालय सभागार में संघ के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार के अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 10 नवम्बर को मुजफ्फरपुर में आयोजित राज्यस्तरीय सम्मेलन में सदस्यों के भाग लेने पर चर्चा की गई।

साथ ही संघ की मीटिंग में भाग नही लेने वाले अभिकर्ताओं एक हिदायत पत्र निर्गत करने का निर्णय लिया गया। आम सहमति से राष्ट्रीय बचत पदाधिकारी को एक आग्रह पत्र देकर बिना संघ के अनुमोदन के किसी भी अभिकर्ता का नवीकरण नही करने का आग्रह किया गया। साथ ही ग्रामीण डाक सेवक और डाककर्मी के पारिवारिक सदस्यों की एजेंसी समाप्त करने का भी आग्रह किया गया है।

सदस्यों ने सरकार की मंशा पर संदेह जताते हुए राष्ट्रीय बचत पदाधिकारी का दूसरे विभाग में तबादला किये जाने की नीति पर विरोध जताया है। बैठक में मुजफ्फरपुर से आये संघ के अध्यक्ष शिशु रंजन कुमार, सचिव ओम नारायण, संजय कुमार पाण्डेय, संजय कुमार ने भी सदस्यों को संबोधित किया। बैठक में संघ के जिला सचिव शैलेश कुमार, उपाध्यक्ष परेश नाथ मिश्रा, नवीन कुमार, मनोहर कुमार, रागनी कुमारी, विनोद सिंह, दीपक कुमार गुप्ता, मनोज गुप्ता, रिंटू देवी, सुधा अस्थाना, पूनम कुमारी, सरोज वर्मा, मीनू देवी, सरोज देवी, सुमित्रा देवी, सारिका देवी, रूपा कुमारी आदि मौजूद थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें