ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई तेजी लाएं: एसपी

सीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई तेजी लाएं: एसपी

विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त हो गयी है। सीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई में बढ़ोतरी करने का निर्देश क्राइम मीटिंग में दिया...

सीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई तेजी लाएं: एसपी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 07 Oct 2020 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस सख्त हो गयी है। सीसीए व निरोधात्मक कार्रवाई में बढ़ोतरी करने का निर्देश क्राइम मीटिंग में दिया गया। एसपी नवीन चन्द्र झा ने कहा कि जो भी संदिग्ध हो जिससे चुनाव किसी न किसी रुप में प्रभावित हो तो उसके खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करें। पूर्व के बदमाशों पर नजर रखें और उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेंजे। सीसीए के प्रस्ताव की संख्या में बढ़ोतरी करें।

विधान सभा चुनाव निष्पक्ष व शांतिपूर्ण हो इसके लिये सभी तैयारियां पहले से होनी चाहिए। कोई चुक नहीं रहे जिससे असामाजिक तत्वों को किसी तरह का मौका मिले।

वारंटियों की गिरफ्तारी शत प्रतिशत सुनिश्चित करें। एसपी ने निर्देश दिया कि गश्ती लगातार हो। संध्या व रात्रि गश्ती में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगा। डीएसपी स्तर के अधिकारी अपने स्तर से भी संबंधित थानों के कार्यकलाप की समय पर जांच करेंगे। बाहर से आये अर्द्ध सैनिक बलों के साथ संदिग्ध गांव में छापेमारी व एरिया डोमिनेशन का कार्य करेंगे। खासकर नक्सल प्रभावित इलाकों पर विशेष तौर पर ध्यान दें। अभियान चलाकर चिन्हित गांवों में छापेमारी व सर्च अभियान चलाएं। वाहन जांच चेक पोस्ट पर चौबीस घंटे करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें