DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मोतिहारीसेक्टर मजिस्ट्रेट नियमित रूप से ंकरेंगे गश्ती

सेक्टर मजिस्ट्रेट नियमित रूप से ंकरेंगे गश्ती

हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 10:50 PM
सेक्टर मजिस्ट्रेट नियमित रूप से ंकरेंगे गश्ती

मोतिहारी | हिंदुस्तान संवाददाता

जिला निर्वाचन पदाधिकारी -सह-जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला ,अनुमंडल, प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ पंचायत आम निर्वाचन के सफल आयोजन को लेकर रविवार को समीक्षा बैठक आयोजित की गई ।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंचायत आम निर्वाचन के निमित्त कार्य संपादन के लिए विधि व्यवस्था दुरुस्त रखें । उन्होंने कहा कि पूर्व से ही बेहतर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित किया जाए। सभी संबंधित निर्वाची पदाधिकारी, सहायक निर्वाची पदाधिकारी को पंचायत आम निर्वाचन स्वच्छ,निष्पक्ष, पारदर्शी व भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जाए । उन्होंने कहा कि सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने क्षेत्र में नियमित रूप से गश्ती करते रहेंगे। घटना की पूर्व जानकारी जिला स्तरीय पदाधिकारियों को ससमय देना सुनिश्चित करेंगे। सभी मतदान केंद्रों पर बायोमैट्रिक अटेंडेंस की व्यवस्था शत-प्रतिशत सुनिश्चित की जाए ।

उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि क्रिटिकल बूथ ,अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए । मतदान स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के लिए जिला एवं प्रखंड स्तरीय नियंत्रण कक्ष के माध्यम से मॉनिटरिंग सुनिश्चित की जाए । इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी ,अंचलाधिकारी ,थानाध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े थे ।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें