DA Image
26 फरवरी, 2021|8:32|IST

अगली स्टोरी

मोतिहारी में स्कूल निदेशक ने किया दुष्कर्म

default image

सिकरहना | निज संवाददाता

ढाका घोड़ासहन रोड स्थित एक प्राइवेट स्कूल के डायरेक्टर ने स्कूल की छात्रा के साथ ही दुष्कर्म किया। दसवीं वर्ग की नाबालिग छात्रा के बयान पर ढाका थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है।

आरोप है कि दो वर्ष तक यदाकदा छात्रा के साथ शरीरिक संबंध बनाता रहा। रविवार को दुष्कर्म का मैसेज किसी ने वायरल किया तो स्कूल पर आम लोगों ने हमला कर तोड़फोड़ कर दी। सिकरहना के डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि मामले में डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिये ढाका स्थित आवास व मोतिहारी में भी छापेमारी की गयी लेकिन अबतक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। डायरेक्टर के एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेजा गया है।

छात्रा ने पुलिस को बताया है कि जब वह आठवीं में पढ़ती थी तो स्कूल के डायरेक्टर अपनी बहन के माध्यम से कार्यालय में बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते थे। मना करने पर वे नहीं मानते थे। लोकलाज के कारण यह बात उसने अपने माता- पिता से नहीं कही थी। इसी बीच डायरेक्टर द्वारा कार्यालय में बुलाकर उसके साथ रेप किया गया तथा धमकी दी गयी कि इस बात की जानकारी किसी को दी तो अंजाम बुरा होगा। शारीरिक संबंध स्थापित करने का सिलसिला डायरेक्टर द्वारा लगातार किया जाता रहा। इससे वह बुरी तरह टूट चुकी थी।

डायरेक्टर द्वारा छात्रा को इधर काफी तंग किये जाने पर उसने यह बात अपने भाई से बतायी। इसके बाद एफआईआर दर्ज की गयी है।

10 जनवरी को स्कूल में की गयी तोड़फोड़: छात्रा के साथ डायरेक्टर द्वारा अश्लील हरकत किये जाने का किसी ने लाइव वीडियो 10 जनवरी को सोशल मीडिया पर वायरल किया। लाइव वीडियो देखने के बाद आक्रोशित लोगों ने स्कूल पर धावा बोल दिया। स्कूल में तोड़फोड़ की गयी तथा स्कूल के कई वाहनों के शीशा तोड़े गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ।

मामले मेें स्कूल के डायरेक्टर की गिरफ्तारी के लिए ढाका स्थित आवास व मोतिहारी में भी छापेमारी की गयी। लेकिन अब तक अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एक परिजन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

- शिवेंद्र कुमार अनुभवी, डीएसपी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:School director molested in Motihari