ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसेल्समैन के घर का ताला तोड़ छह लाख की चोरी

सेल्समैन के घर का ताला तोड़ छह लाख की चोरी

माधोपुर मधुमालत कायस्थ टोली में एक सेल्स मैन के घर का ताला तोड़ चोरो ंने करीब छह लाख रुपये के जेवरात व नकदी समान चोरी कर ली। मामले में सेल्समैन धीरज कुमार श्रीवस्तव ने मंगलवार को थाने में आवेदन देकर...

सेल्समैन के घर का ताला तोड़ छह लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 10 Jul 2019 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

माधोपुर मधुमालत कायस्थ टोली में एक सेल्स मैन के घर का ताला तोड़ चोरो ंने करीब छह लाख रुपये के जेवरात व नकदी समान चोरी कर ली। मामले में सेल्समैन धीरज कुमार श्रीवस्तव ने मंगलवार को थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध एफआईआर कराई है।

चोरी की घटना से सेल्समैन की पत्नी का रोरोकर बुरा हाल है। धीरज श्रीवास्तव कॉस्मेटिक कम्पनी में सेल्समैन हैं। उन्होंने बताया कि वे अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए मोतिहारी किराए का डेरा लेकर रहते हैं। सुबह पड़ोसी के द्वारा चोरी होने की सूचना मिली। घर आने पर पता चला कि मेन गेट का ताला तोड़ चोरों ने अंदर प्रवेश किया था। घर के सभी दरवाजे को तोड़ अलमीरा के अंदर रखे गए पत्नी के जेवरात व नकदी करीब 20 हजार रुपये, कीमती कपड़ा व बर्तन की चोरी कर ली गई है।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक रिश्तेदार के यहां शादी में शरिक होकर घर पर आकर सभी जेवरात पत्नी अलमीरा में रख दी थी। घर में सुटकेश तोड़कर उसमें रखे समान चोरों ने बिखेर दिया । सूचना पर तुरकौलिया पुलिस ने पहुंच मामले की तहकीकात की। इस संबंध में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि चोरी गए सामान की बरामदगी व चोरों के शिनाख्त के लिए छापेमारी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें