ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीकायाकल्प प्राइज जीतने की तैयारी

कायाकल्प प्राइज जीतने की तैयारी

सदर अस्पताल फिर से कायाकल्प कार्यक्रम के तहत प्रथम प्राइज जीतने की तैयारी में जुट गया है। इसको लेकर कायाकल्प कार्यक्रम के तहत दिये गये निर्देशों को पूरा करने में स्वास्थ्य महकमा जुट गया...

कायाकल्प प्राइज जीतने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीThu, 22 Aug 2019 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर अस्पताल फिर से कायाकल्प कार्यक्रम के तहत प्रथम प्राइज जीतने की तैयारी में जुट गया है। इसको लेकर कायाकल्प कार्यक्रम के तहत दिये गये निर्देशों को पूरा करने में स्वास्थ्य महकमा जुट गया है।

सदर अस्पताल की साफ- सफाई, खराब बेडों को बदलने, नये बेड शीट की खरीदारी, ओटी की रिमोडलिंग करने व प्रसूता गृह को भी मॉडल बनाने व डाक्टर चैम्बर का एसी दुरुस्त करने सहित चेक लिस्ट के अनुसार काम किया जा रहा है। बताते हैं कि इसके लिए पटना में एक विशेष प्रशिक्षण भी सभी सीएस को दिया गया है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार कायाकल्प कार्यक्रम में दो साल पहले तक मोतिहारी सदर अस्पताल बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त कर पचास लाख रुपये का विजेता रहा है। पिछले साल सदर अस्पताल यह प्राइज नहीं जीत सका। बिहार में यह 25 वें स्थान पर था। मगर वर्ष 2019-20 के लिए तैयारी में जुट गया है। स्वास्थ्य प्रबंधक विजय झा ने बताया कि इस बार फिर सदर अस्पताल प्राइज लेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें