DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

54 छात्र व 15 छात्राओं को पीजी हॉस्टल आवंटित

बीआरएबीयू के पीजी गर्ल्स व ब्वॉयज हॉस्टलों में छात्र-छात्राओं को कमरा आवंटित कर दिया गया। 54 छात्र व 15 छात्राओं को कमरा आवंटित कर दिया गया है। कुलपति प्रो. राजेश सिंह के आदेश पर आवंटन की प्रक्रिया पूरी की गई। इसके बाद हॉस्टल खाली करने के लिए 12 जुलाई को शाम पांच बजे तक का समय दिया गया है।

कहा गया है कि मरम्मत का काम पूरा करने के बाद छात्र-छात्राओं को ब्वॉयज व गर्ल्स हॉस्टल में आवंटित कमरे सौंप दिए जाएंगे। पीजी ब्वॉयज व गर्ल्स हॉस्टल में कमरा आवंटन के लिए बुधवार तक ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि थी। इस अवधि में मिले आवेदन की जांच के बाद हॉस्टल आवंटित किया गया। कुलपति की मौजूदगी में हॉस्टल अलॉटमेंट एंड मॉनिटरिंग कमेटी ने आवेदनों के सत्यापन के बाद प्रक्रिया पूरी की।

छात्र संघ अध्यक्ष ने की तिथि बढ़ाने की मांग:विवि के छात्र संघ अध्यक्ष बसंत कुमार ने कुलपति को आवेदन देकर हॉस्टल आवंटन की तिथि 30 दिन बढ़ाने का अनुरोध किया है। अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि कुलसचिव के निर्णय से विवि में अराजकता की स्थिति बनने की आशंका है। हॉस्टल बंद करने की घोषणा से छात्र असहज महसूस कर रहे हैं। कहा कि आठ महीने पहले मरम्मत के नाम पर गर्ल्स हॉस्टल खाली कराया गया था। एक महीने में आवंटन की बात कही गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PG hostels allotted to 54 students and 15 girl students