ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीपटना के व्यवसायी की हत्या

पटना के व्यवसायी की हत्या

थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया-खोढ़ा पथ पर झबुआ पुल के नीचे से ग्यारह जनवरी को बरामद शव की पहचान हो गयी है। उक्त शव राजधानी पटना के दानापुर थानान्तर्गत सुल्तानपुर मुहल्ला निवासी मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ...

पटना के व्यवसायी की हत्या
चिरैया(पूर्वी चंपारण) | निज संवाददाताFri, 17 Jan 2020 05:29 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया-खोढ़ा पथ पर झबुआ पुल के नीचे से ग्यारह जनवरी को बरामद शव की पहचान हो गयी है। उक्त शव राजधानी पटना के दानापुर थानान्तर्गत सुल्तानपुर मुहल्ला निवासी मुकेश कुमार गुप्ता उर्फ डब्ल्यू का बताया गया है।  परिजनों ने अपहरण की एफआईआर दानापुर में दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजन को सूचना दी गई है और वे पटना से चल चुके हैं। 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक राजधानी पटना का बड़ा स्वर्ण व्यवसायी है, जिससे अपराधियों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी जिसकी पूर्ति नही करने पर अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी। फिर शव की पहचान छुपाने की नीयत से उसे एम्बुलेंस में लाद कर उक्त स्थल पर फेंक दिया है। बताया जा रहा है कि घटना में पूर्वी चम्पारण के अपराधियों के शामिल होने की आशंका है। प्रभारी थानाध्यक्ष हुलास राय ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर ग्यारह जनवरी को उक्त शव बरामद किया गया था, जिसका पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान के लिए तीन दिनों तक थाना परिसर में रखा गया। परन्तु, पहचान नहीं होने पर शव को ताबूत में रख कर 14 जनवरी को सिकरहना नदी के किनारे दफन कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें