ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मोतिहारीमोतिहारी स्टेशन अधीक्षक व एईएन सम्मानित

मोतिहारी स्टेशन अधीक्षक व एईएन सम्मानित

मोतिहारी, मोतिहारी प्रतिनिधि। बेहतर कार्य के लिए मोतिहारी के स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार एवं सहायक मंडल अभियंता अखिलेश कुमार मिश्रा को सम्मानित किया...

मोतिहारी स्टेशन अधीक्षक व एईएन सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 19 Jun 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी, मोतिहारी प्रतिनिधि।
बेहतर कार्य के लिए मोतिहारी के स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार एवं सहायक मंडल अभियंता अखिलेश कुमार मिश्रा को सम्मानित किया गया है। समस्तीपुर के अपर मंडल रेल प्रबंधक आलोक झा ने दोनों अधिकारियों को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस मौके पर एडीआरएम ने कहा कि सभी विभागों से बेहतर समन्वय, उत्कृष्ट कार्यशैली, सफल प्रबंधन और विकास कार्य में आ रही बाधाओं को दूर करने में सकारात्मकता एसएस दिलीप कुमार को सम्मान का पात्र बनाती है।

विदित हो कि एसएस दिलीप कुमार को इसके पूर्व मैन आफ द मंथ पुरस्कार से मंडल रेल प्रबंधक द्वारा सम्मानित किया गया था। इनकी कार्यकुशलता को देखते हुए वरीय मंडल परिचालन प्रबंधक द्वारा कुमारबाग व चनपटिया के बीच नन इंटरलॉकिंग वर्क के दौरान चार स्टेशन के मुवमेंट कंट्रोल करने के लिए भेजा गया था।

इधर सहायक मंडल अभियंता अखिलेश मिश्रा को भी मुख्य परियोजना प्रबंधक रामेश्वर सिंह ने अपर मंडल रेल प्रबंधक के समक्ष शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। कहा कि ईंजीनियर अखिलेश मिश्रा के क्षेत्राधिकार में चलने वाले सभी विकास कार्यों में इनकी गहरी अभिरुचि रहती है। तय समय सीमा में कार्य सम्पन्न कराने के लिए ये हमेशा प्रयासरत रहते हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।