ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीस्कॉर्पियो के लिए विवाहिता की हत्या

स्कॉर्पियो के लिए विवाहिता की हत्या

दहेज में स्कॉर्पियो नहीं देने पर प्रखंड के मलाही की प्रेमा देवी की हत्या उसके पति सहित दस लोगों ने मिलकर सोमवार की शाम कर...

स्कॉर्पियो के लिए विवाहिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 31 Jul 2019 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दहेज में स्कॉर्पियो नहीं देने पर प्रखंड के मलाही की प्रेमा देवी की हत्या उसके पति सहित दस लोगों ने मिलकर सोमवार की शाम कर दी।

घटना को लेकर मृतका के पिता मलाही थाना क्षेत्र के मलाही पाण्डेय टोला के सुदिष्ट पाण्डेय ने मृतका के पति आलोक मिश्रा, ससुर नागेन्द्र मिश्रा व सास रामकी देवी सहित दस लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। प्राथमिकी व मिली जानकारी के अनुसार मलाही पाण्डेय टोला के सुदिष्ट पाण्डेय की पुत्री प्रेमा देवी (22) की शादी इस वर्ष अप्रैल महीने में हुई थी। शादी के बाद से ही मृतका के ससुराल वाले दहेज में स्कॉर्पियो की मांग कर रहे थे। दहेज में स्कॉर्पियो नहीं देने पर उसकी हत्या करने की धमकी देते थे। सोमवार की शाम मृतका के ससुराल वाले उसकी हत्या करने की योजना बनाने लगे। जो बात ो मृतका ने सुन ली। विवाहिता ने अपने पति के मोबाइल से कॉल कर अपने भाई रूपेश को हत्या करने की योजना की जानकारी दी। रूपेश व मृतका के मैके के अन्य लोग मृतका के घर जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि उसकी हत्या कर दिये की सूचना पहुंच गयी। पुलिस ने मृतका के पति आलोक व सास रामकी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुष्टि मलाही थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें