ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, पति गिरफ्तार

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, पति गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच आदापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। ग्रामीणों के...

विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत, पति गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीTue, 22 Oct 2019 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गयी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच आदापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। ग्रामीणों के मुताबिकउक्त गांव निवासी पवन पासवान की पत्नी निर्मला देवी नित्य की भांति खाना खाकर सोने गयीं । इस बीच पति-पत्नी के बीच नोक-झोंक हुई। इसके बाद उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

यह घटना सोमवार अहले सुबह की बतायी गयी है।इस घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। लोग इकट्ठा हो गए और मृतका के मैकेवालों को खबर दी ।मृतका के पिता भी पहुंचे व बेटी की यह स्थिति देख चीत्कार कर उठे और बताया कि अभी शादी के साल भी नहीं लगे तथा उनकी बेटी को दरिंदों ने मार डाला। ग्रामीण बताते है ंकि पति-पत्नी के विवाद में नवविवाहिता ने गले में फंदा लगा अपनी इहलीला समाप्त कर ली है। जबकि मृतका निर्मला देवी(22) के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मनकररिया गांव निवासी पिता गल्लू पासवान ने पुलिस को आवेदन देकर अपनी पुत्री की शारीरिक व मानसिक रूप से ससुरालियों द्वारा प्रताड़ित किये जाने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति पवन पासवान को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस आशय की पुष्टि करते हुये थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेजने की प्रक्रिया के साथ ही मामले की तहकीकात जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें