ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीबिजली विभाग के कर्मियों की बड़ी भूमिका: सांसद

बिजली विभाग के कर्मियों की बड़ी भूमिका: सांसद

कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न चुनौती में बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की बड़ी भूमिका है। विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर पर रहे रहे प्रवासी मजदूरों को गर्मी के मौसम में बिजली ही सहारा...

बिजली विभाग के कर्मियों की बड़ी भूमिका: सांसद
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSat, 16 May 2020 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न चुनौती में बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की बड़ी भूमिका है। विभिन्न क्वारंटाइन सेंटर पर रहे रहे प्रवासी मजदूरों को गर्मी के मौसम में बिजली ही सहारा है।

यह बातें सांसद सह चेयरमैन रेलवे स्टैंडिंग कमेटी सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने शुक्रवार को बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मियों को भेजे अपने संदेश में कही। श्री सिंह के द्वारा भेजी गयी सैनिटाइजर को जिला महामंत्री भाजपा मार्तण्ड नारायण सिंह व जिला संयोजक आईटी सेल पंकज सिन्हा ने एसई प्रदीप कुमार को सुपुर्द किया।

जानकारी जिला मीडिया प्रभारी भाजपा गुलरेज शहजाद ने दी। दूसरी ओर गुरुवार को सांसद राधामोहन सिंह के द्वारा भेजे गये सैनिटाइजर को जिलाध्यक्ष भाजपा प्रकाश अस्थाना के द्वारा समादेष्टा गृह रक्षा वाहिनी सह जिला अग्निशमन पदाधिकारी डॉ. अशोक कुमार को सुपुर्द किया गया। जिसे होमगार्ड जवानों व अग्निशमन के पदाधिकारी व कर्मियों को मुहैया कराया जाएगा। मौके पर डॉ. लालबाबू प्रसाद, मार्तण्ड नारयण सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें