DA Image
19 जनवरी, 2021|4:53|IST

अगली स्टोरी

ब्रिटेन से आये 12 लोगों की मिली सूची

default image

सभी को कोरोना जांच के लिए बुलाया गया मोतिहारी

मोतिहारी । नगर संवाददाता

ब्रिटेन से जिले में दिसम्बर माह में 12 लोग मोतिहारी अपने घर आये हैं। जिनकी सूची स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई है। सूची के अनुसार मोतिहारी में चार,अरेराज में पांच व ढाका के तीन लोग हैं । ब्रिटेन से घर ढाका लौटे तीन लोगों ने रविवार को अपना कोरोना जांच के लिए सैम्पल दे दिया । जिसे मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। जबकि एंटीजन टेस्ट में तीनों का निगेटिव आया है।

बताते हैं कि ब्रिटेन से जो लोग चार से इक्कीस दिसम्बर के बीच आये हंै उन लोगों को कोरोना जांच सेंटर के प्रभारी के द्वारा जांच के लिए कहा गया है । बताते हैं कि ये नौ लोग खुद से होम क्वारंटाइन हैं ।फिर भी सरकार के निर्देश के आलोक में जांच के लिए बुलाया गया है। इस संबंध में जिला महामारी पदाधिकारी डा.राहुल राज ने बताया कि दूरभाष पर सभी लोगों से बात हो गयी है, सभी लोगों को जांच के लिए सदर अस्पताल स्थित कोरोना जांच के लिए बुलाया गया है। बातचीत के क्रम में उन लोगों ने बताया कि वे लोग स्वस्थ हैं, फिर भी जांच के लिए बुलाया गया है।

विदित हो कि ब्रिटेन में बढ़ते कोविड टू बीमारी को लेकर सावधानी बरती जा रही है । सरकार ने ब्रिटेन से आये लोगों का कोरोना जांच कराने के लिए सीएस को निर्देश जारी किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:List of 12 people who came from Britain