DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार मोतिहारीकेविवि के छात्र का दस लाख के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

केविवि के छात्र का दस लाख के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीNewswrap
Tue, 19 Oct 2021 11:20 PM
केविवि के छात्र का दस लाख के पैकेज पर हुआ प्लेसमेंट

मोतिहारी | निज प्रतिनिधि

महात्मा गांधी केंद्रीय विवि के प्रबंधन विज्ञान विभाग के छात्र हर्षवर्धन सिंह का चयन एडु-टेक कंपनी बायजुस में व्यवसाय विकास प्रशिक्षु पद पर हुआ है। जिसके लिए कंपनी द्वारा दस लाख रुपये वार्षिक पैकेज का ऑफर किया गया है। हर्षवर्धन वर्ष 2019-21 बैच के एमबीए के छात्र हैं। वर्तमान में कंपनी द्वारा उन्हें ट्रेनिंग के लिए कोलकाता भेजा गया है।

ट्रेनिंग के बाद हर्षवर्धन की पोस्टिंग पटना में होगी। हर्षवर्धन, गोपालपुर, मोतिहारी के निवासी हैं। उनकी इस सफलता पर उनके पिता ई. विभूति नारायण सिंह ने प्रसन्नता जताई है। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर विवि के कुलपति प्रो. संजीव कुमार शर्मा ने बधाई देते हुए उनके बेहतर भविष्य की कामना की है। वहीं वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के अधिष्ठाता प्रो. पवनेश कुमार ने कहा कि इतने कम समय में ही विभाग ने अपने छात्र-छात्राओं के अंदर न सिर्फ अकादमिक योग्यता बल्कि जिम्मेदारियों को स्वीकार करने का गुण भी पैदा किया है, जिसका परिणाम यहां के छात्रों के लगातार हो रहे प्लेसमेंट के रूप में सामने आ रहा है। यह पूरे विश्वविद्यालय के लिए गौरव की बात है।

यह सफलता आगे के विद्यार्थियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। प्रबंधन विज्ञान विभाग के अध्यक्ष प्रो. सुधीर कुमार साहू ने भी विभाग के छात्र की इस उपलब्धि के लिए प्रसन्नता व्यक्त की। विभाग की एसोसिएट प्रो. डॉ. सपना सुगंधा, डॉ. अलका ललहाल, अरुण कुमार, डॉ. स्वाति कुमारी ने बधाई दी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें