ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसुगौली से लाखों के जेवर व नगदी की चोरी

सुगौली से लाखों के जेवर व नगदी की चोरी

नगर के वार्ड छह स्थित मिडिल स्कूल के बगल वाली गली में स्थित एक घर में से चोरों ने करीब दस लाख रुपये मूल्य के आभूषण व नगदी की चोरी कर ली। गृहस्वामी रजनीश कुमार मिश्र सपरिवार अपने गांव मझौलिया थाना के...

सुगौली से लाखों के जेवर व नगदी की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीMon, 22 Jun 2020 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के वार्ड छह स्थित मिडिल स्कूल के बगल वाली गली में स्थित एक घर में से चोरों ने करीब दस लाख रुपये मूल्य के आभूषण व नगदी की चोरी कर ली। गृहस्वामी रजनीश कुमार मिश्र सपरिवार अपने गांव मझौलिया थाना के बखरिया तीन दिन पहले चले गए।

शनिवार देर शाम अपने सुगौली स्थित आवास पर पहुंचे तो घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। सभी कमरे के तालों को तोड़ चोरों ने घटना को अंजाम दिया। गोदरेज में रखे दस लाख रुपये मूल्य के करीब ग्यारह थान आभूषण सहित कई अन्य कीमती साड़ी गायब थी। चोरी गये आभूषण में सोने की चूड़ी,नथिया,बाली, मंगटिका सहित कई अन्य जेवरात शामिल हैं। इसको लेकर गृहस्वामी श्री मिश्र ने थाना को दिए आवेदन में बताया है कि घर के नीचे किराये में रह रहे बगल वाले स्कूल के शिक्षक भी अपने घर चले गए थे। वे भी सपरिवार यहीं रहते हंै। उनके कमरे का भी ताला खुला है व सामान सब बिखरा पड़ा है। उन्हें भी इसकी सूचना दे दी गयी है। उनके आने पर ही उनके घर से चोरी हुए सामानों की जानकारी मिल पाएगी। बताते चलें कि स्टेशन रोड के व्यस्त मार्ग होने के बाद भी अब तक चोरी की दर्जनों घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन किसी भी मामले का उद्भेदन अब तक पुलिस नहीं कर पाई है। चोरी की इस घटना की सूचना पर आसपास के घरों के लोगों में भी भय का माहौल बना है। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

सुगौली से चुराये वाकई के साथ तीन शातिर चोर गिरफ्तार

रक्सौल।सुगौली बाजार से शनिवार शाम चुराये एक ग्लेमर बाइक के साथ तीन शातिर चोर को रक्सौल पुलिस ने रविवार सुबह आईसीपी बाइपास सड़क जोकियारी के पास छापेमारी कर गिरफ्तार किया। इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर अभय कुमार ने किया।

उन्होंने बताया कि सुगौली की ओर से तेज गति से तीन सवार के साथ आते संदिग्ध बाइक का पीछा करके पुलिस ने उसे रोका। पूछताछ में संदेह होते तीनों बाइक सवार अभिषेक कुमार, वसीम आलम व सूरज कुमार जैतापुर पलनवा निवासी को पुलिस ने नियंत्रण पर ले लिया। थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि छानबीन के दौरान उक्त बाइक के चोरी करते तीनों शातिर की संलिप्तता वाले फोटोग्राफ हाथ लग गया जिससे यह स्पष्ट हो गया कि वे सुगौली से बाइक चुरा कर भागे हैं। इस सिलसिले में स्थानीय थाना में केस दर्ज किया गया है। हिसं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें