ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमोतिहारी में झपटमारों ने उड़ाये दो लाख कैश व पांच लाख के गहने

मोतिहारी में झपटमारों ने उड़ाये दो लाख कैश व पांच लाख के गहने

नगर थाने के चांदमारी चौक के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाश बाइक से जा रहे भाई-बहन से दो लाख रुपये कैश व पांच लाख के आभूषण झपटकर फरार हो गये। दो बदमाश तेज रफ्तार बाइक पर सवार थे। झपटमारी के बाद वे...

मोतिहारी में झपटमारों ने उड़ाये दो लाख कैश व पांच लाख के गहने
मोतिहारी(पू.च.)। हिन्दुस्तान प्रतिनिधिTue, 01 Sep 2020 07:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाने के चांदमारी चौक के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाश बाइक से जा रहे भाई-बहन से दो लाख रुपये कैश व पांच लाख के आभूषण झपटकर फरार हो गये। दो बदमाश तेज रफ्तार बाइक पर सवार थे। झपटमारी के बाद वे बलुआ ओवरब्रिज की ओर भागे। नगर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश ने बताया कि बदमाशों की खोज में छापेमारी चल रही है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों के हुलिया के बारे में पता चला है।
शांतिपुरी मोहल्ले के रोहित कुमार ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बहन को ढाका के बड़हरवा लखनसेन गांव से बाइक से लेकर मोतिहारी आया। एसबीआई की कृषि विकास शाखा से दो लाख रुपये कैश की निकासी की। उसकी बहन की शादी होने वाली है। गांव में रखे आभूषण को वह साथ लायी थी। आभूषण वाले छोटे बैग में ही कैश भी रख लिये। शांतिपुरी डेरा जाने के दौरान बाइक में हवा कम थी तो वह चांदमारी चौक पर हवा लेने चला गया। हवा लेने के दौरान ही बाइक सवार दो बदमाश उसकी बहन के हाथ से बैग झपटकर फरार हो गये। बैग झपटने के दौरान बहन की उंगली के नाखून भी उखड़ गए। उसने बाइक से कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वह ओवरब्रिज पर नजर से ओझल हो गए।
इधर, पुलिस जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि झपटमार बैंक से ही उसके पीछे लगे थे। बैंक के सीसीटीवी फुटेज व घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में चार संदिग्ध दिखे हैं। बैंक से निकलने के बाद दो बाइक पर सवार चार युवक रोहित की बाइक के आगे पीछे चल रहे थे। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों का चेहरा स्पष्ट दिख रहा है। पूर्व में भी इस तरह की घटना मंे सीसीटीवी फुटेज मंे बदमाश दिखे लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें