ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीमलाही डाकघर का कर्मी गोविन्दगंज से गिरफ्तार

मलाही डाकघर का कर्मी गोविन्दगंज से गिरफ्तार

मलाही डाकघर के खाताधारी के खाता से दस लाख रुपये गबन करने के आरोप में सोमवार की रात मलाही डाकघर के एक डाककर्मी की गिरफ्तारी गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के नवादा चौबे टोला से हुई। गिरफ्तार डाककर्मी नवादा...

मलाही डाकघर का कर्मी गोविन्दगंज से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 10 Jul 2019 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मलाही डाकघर के खाताधारी के खाता से दस लाख रुपये गबन करने के आरोप में सोमवार की रात मलाही डाकघर के एक डाककर्मी की गिरफ्तारी गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के नवादा चौबे टोला से हुई। गिरफ्तार डाककर्मी नवादा चौबे टोला के अजय चौबे है। डाककर्मी को गिरफ्तार करने के लिए गोविन्दगंज, मलाही व अरेराज ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की थी। जिसके खिलाफ मलाही थाना में दस लाख रुपये गबन का एफआईआर दर्ज है। मालूम हो कि डाककर्मी चौबे व मनीष मिश्रा डाकघर में कार्यरत थे। इनके खिलाफ खाताधारियों के खाता से दस लाख रुपये गबन करने का आरोप लगा। जिस आरोप की जांच प्रधान डाकघर मोतिहारी के डाक निरीक्षक मिथिलेश कुमार ने की। जांच में आरोप सत्य पाया गया। जिसको लेकर डाक निरीक्षक ने इन डाककर्मियों के खिलाफ मलाही थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी।

मामले में एफआईआर दर्ज कराने के बाद डाककर्मी मनीष मिश्रा ने अपने ऊपर लगे आरोप की राशि को जमा करा दिया। वहीं अजय चौबे फरार रहता था। जिसको लेकर मलाही थाना के एसआई विपिन सिंह, गोविन्दगंज थाना के एसआई विवेकानंद सिंह व ओपी के जयराम सिंह ने छापेमारी किया और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें