ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीफॉर्म नहीं भरे जाने पर किया हंगामा

फॉर्म नहीं भरे जाने पर किया हंगामा

यूएसआर महाविद्यालय सिसवा पटना में लगभग 250 छात्रों का वर्ष 2017-19 सत्र के इंटर का फार्म नहीं भरे जाने से नाराज छात्रों ने शनिवार को जमकर हंगामा...

फॉर्म नहीं भरे जाने पर किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 20 Jan 2019 12:46 AM
ऐप पर पढ़ें

यूएसआर महाविद्यालय सिसवा पटना में लगभग 250 छात्रों का वर्ष 2017-19 सत्र के इंटर का फार्म नहीं भरे जाने से नाराज छात्रों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया।

महाविद्यालय में संचालित प्रयोगिक परीक्षा में इनका नाम नहीं था। जितेन्द्र, राजेश, दीपक, संतोष, गुलशन, निरज, अभिषेक आदि छात्रों ने बताया कि उनलोगों का नामांकन इसी विद्यालय के एक कर्मी राजेश कुमार द्वारा किया गया। लेकिन उसके बाद उन्हें पंजीयन करने व फार्म भरने का आश्वासन दिया जाता रहा। पंजीयन व फार्म भरने का रसीद नहीं दिया गया।छात्रों के हंगामे की सूचना पर.पहुंची केसरिया पुलिस ने प्राचार्य के आश्वासन पर कि पटना जाकर वंचित छात्रों का फार्म भरवाने का प्रयास करेंगे। कर्मी राजेश कुमार ने बताया कि वह लेखापाल था। इसलिये नामांकन का रसीद काटा। छात्रों का फार्म भरना उसके अधिकार क्षेत्र में नहीं है। प्राचार्य रामनरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि इन छात्रों का नामांकन फर्जी है, नामांकन रसीद भी फर्जी है। वहींं बिहार सत्याग्रही सेना ने छात्रों का फार्म नहीं भरे जाने पर अनशन.करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें