ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीसरकार को समग्र विकास की है चिंता

सरकार को समग्र विकास की है चिंता

देश में केन्द्र सरकार गरीबों की समर्पित सरकार है । गरीबों के लिए सरकार द्वारा कई तरह की कल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही हैं। उक्त बातें मंगलवार को हजारीमल उच्च विद्यालय में आयोजित रक्सौल विधान सभा...

सरकार को समग्र विकास की है चिंता
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीWed, 16 May 2018 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

देश में केन्द्र सरकार गरीबों की समर्पित सरकार है । गरीबों के लिए सरकार द्वारा कई तरह की कल्याणकारी योजनाएं चलायी जा रही हैं। उक्त बातें मंगलवार को हजारीमल उच्च विद्यालय में आयोजित रक्सौल विधान सभा प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक मेंे बिहार प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सह सांसद डॉ. संजय जयसवाल ने कहीं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आते ही समाज के अंतिम पायदान पर खड़े समाज के समग्र विकास की चिंता की। उन्होंने कहा कि देश की आज़ादी के बाद देश में आमजनों एवं गरीबों के लिए जो कार्य हो रहा है ,वह आज तक नहीं हुआ। प्रदेश महामंत्री प्रमोद चन्द्रवंशी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के मेरूदंड है। पार्टी नीतियों व संगठन को जन-जन तक पहंुचाने में उनकी महत्वपूर्ण रही है। अध्यक्षता रक्सौल सांगठनिक जिला के अध्यक्ष प्रमोदशंकर सिंह ने की।

बैठक में रक्सौल विधानसभा के चार मंडलों के अध्यक्ष सहित सभी मोर्चा के जिला अध्यक्ष के कार्यों की समीक्षा की गयी। संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रो. (डॉ.) अनिल कुमार सिन्हा ने किया। मौके पर अशोक पाण्डेय, प्रदीप सर्राफ, अनिल मिश्रा, वीरेन्द्र कुशवाहा, रामयश सिंह, शम्भू प्रसाद, गुड्डू सिंह, ई. जीतेन्द्र कुमार, प्रो. मनीष दूबे, संजीव सागर, भैरव गुप्ता, पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष मदन प्रसाद मुखिया, अरविन्द कुमार सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें