ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीबेतिया से अपहृत युवती घोड़ासहन से बरामद

बेतिया से अपहृत युवती घोड़ासहन से बरामद

सिकरहना, निज संवाददाता। बेतिया के भंगहा गांव से अपहृत युवती को घोड़ासहन पुलिस ने...

बेतिया से अपहृत युवती घोड़ासहन से बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीThu, 19 May 2022 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकरहना, निज संवाददाता। बेतिया के भंगहा गांव से अपहृत युवती को घोड़ासहन पुलिस ने गुरुवार को थाना क्षेत्र के पुरनहिया चौक के समीप से बरामद कर ली। साथ ही अपहरणकर्ता नगदाहा निवासी रोहित इंदल को भी गिरफ्तार कर लिया। रोहित इंदल अपने ननिहाल भंगहा में रहता था। मामले में युवती की मां ने सम्बंधित थाने में रोहित इंदल को आरोपित करते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों को बेतिया पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

मृतक का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

सिकरहना। घोड़ासहन थाना क्षेत्र के महदेवा निवासी एनुल राय के पुत्र अफरोज राय का शव बीते 16 मई को लुधियाना में पंखे में फंदे से लटका हुआ मिला। बुधवार देर रात शव के पहुंचते ही गांव में कोहराम मच गया। एनुल राय ने अपने पुत्र की हत्या कर शव लटकाने की आशंका ढाका थाना क्षेत्र के कुशवंशी नगर निवासी कलामुद्दीन राय व विशम्भरपुर निवासी इस्तेखार राय पर जताई है।

मौत मामले में 15 आरोपित

मधुबन। थाने के कौड़िया ग्राम में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में मृत अरूण कुमार राय की मौत मामले में थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। एफआईआर मृतक की पत्नी शिक्षिका गीता देवी ने दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में कौड़िया ग्राम के नमोद कुमार यादव,ब्रजनोद यादव,विनोद यादव, जयबोध यादव,अमोद कुमार,सोनू कुमार,विक्की कुमार,टूटू कुमार,विटू कुमार आदि आरोपित हैं।

जुआरियों के अड्डे पर छापा,दो गिरफ्तार

तुरकौलिया। माधोपुर तनसरिया गांव के समीप एक बगीचा में चल रहे जुआ के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी कर दो जुआड़ी को गिरफ्तार किया है। मौके से पंद्रह हजार रुपये व तास के पत्ते भी बरामद हुए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें