ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार मोतिहारीछात्र की मौत की एफएसएल टीम ने की जांच

छात्र की मौत की एफएसएल टीम ने की जांच

मोतिहारी | हिन्दुस्तान प्रतिनिधि शहर के राजाबाजार के समीप रेलवे ट्रैक पर डीएवी स्कूल...

छात्र की मौत की एफएसएल टीम ने की जांच
हिन्दुस्तान टीम,मोतिहारीSun, 17 Oct 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मोतिहारी | हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

शहर के राजाबाजार के समीप रेलवे ट्रैक पर डीएवी स्कूल बनकट के दसवीं के छात्र आदर्श कुमार उर्फ विशु की मिली लाश मामले की एफएसएल की टीम ने जांच की।

दो सदस्यीय एफएसएल की टीम घटनास्थल से मिट्टी में सने खून के नमूने लिये। इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट व एफएसएल की जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या राज खुलेगा। मिली। वह 14 अक्तूबर को दुर्गा चौक पर मेला देखने गया था। रात में नहीं लौटा और दूसरे दिन उसकी लाश मिली। इस मामले में किशोर के नाना अधिवक्ता अशोक राम का कहना है कि पूर्व में जान से मार देने की धमकी दी जाती थी। छात्र का चेहरा खून से लथपथ था। पैर की उंगली कटी हुई थी। नाक व कान से खून का रिसाव हो रहा था। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंका गया था। छात्र छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियारपुर में अपने नाना के घर पर रहकर पढ़ता था। पूजा मेला देखने जाने के बाद रात में नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरु की गयी। खोजने के दौरान दूसरे दिन पता चला कि नगर पुलिस एक अज्ञात शव को पहचान के लिये सदर अस्पताल में रखा हुआ है। सदर अस्पताल में देखने गया तो उसके नाती का ही शव था।

छह लोगों पर हत्या की एफआईआर :छात्र के नाना आशोक राम ने छोटा बरियारपुर के छोटू श्रीवास्तव,पप्पु श्रीवास्तव, रवि श्रीवास्तव, छोटी श्रीवास्तव, साक्षी कुमारी ,उसकी मां व अन्य अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी। आरोपित पूर्व से हत्या की धमकी देते थे। लाश मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें